'Dhoom 4' में विलेन बनके शाहरुख खान मचाएंगे कोहराम ! रणबीर को भी मिला ऑफर

'Dhoom 4': फिल्म 'धूम 4' को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान विलेन का रोल करने वाले हैं वहीं इस रोल के लिए रणबीर कपूर का भी नाम सुर्खियों में है. ऐसे में इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में और ज्यादा क्रेज बढ़ गया है. तो चलिए इस फिल्म के बारे में और भी बातें जानते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Dhoom 4: साल 2004 में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'धूम' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. अब इस फिल्म का चौथा पार्ट रिलीज होने वाला है जिसको लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं. अभी तक इस फिल्म के 3 सीक्वल बन चुके हैं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. अब इसके चौथे पार्ट यानी 'धूम 4' को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. इस फिल्म के लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। फिल्म के लिए बॉलीवुड के दो बड़े स्टार का नाम सामने आया है जिसकी वजह फैंस में काफी क्रेज दिखाई दे रहा है.

इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट में बॉलीवुड के हॉट और हैंडसम एक्टर जॉन अब्राहम ने विलेन का रोल निभाया था. वहीं दूसरे पार्ट में ऋतिक रोशन एक चोर के किरदार में थे. वहीं  'धूम 3' में आमिर खान ने डबल रोल किया था और विलेन निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं अब धूम 4 को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि इसमें विलेन का रोल कौन निभाएगा.

रणबीर या शाहरुख में से कौन बनेगा धूम 4 में विलेन

वाईआरएफ के बैनर तले बन रही 'धूम 4' को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. बीते दिनों कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था इस फिल्म में एक्टर शाहरुख खान विलेन का किरदार  निभाएंगे. वहीं अब कहा जा रहा है कि रणबीर भी विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं. इन दोनों स्टार को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा भी शुरू हो गई है. कोई शाहरुख को विलेन बनते देखना चाहता है तो कई रणबीर को विलेन के रोल में देखना चाहते हैं. हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से कंफर्म नहीं हुआ है कि धूम 4 में शाहरुख या फिर रणबीर में से कौन विलेन का रोल निभाएगा.

धूम 4 में खास होगा विलेन का रोल

कई रिपोर्ट में दावा किया है कि धूम 4 वाईआरएफ के बैनर तले बन रही है जिसमें शाहरुख खान विलेन बनेंगे. अब इस रोल के लिए शाहरुख के अलावा रणबीर कपूर का भी नाम सामने आ रहा है. अब इन दोनों स्टार को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है. कई लोगों का कहना है कि धूम 4 में शाहरुख खान विलेन के किरदार में अच्छे लगेंगे तो वहीं कई लोग रणबीर कपूर को इस रोल के लिए बेहतर एक्टर बता रहे हैं.

शाहरुख-रणबीर में कौन बनेगा विलेन

धूम 4 में विलेन का रोल अदा कौन करेगा इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी राय शेयर की है.  एक यूजर ने लिखा, ‘धूम 4 में रणबीर कपूर का होना शानदार होगा.’वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘धूम 4 में रणबीर कपूर होना चाहिए.’तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है शाहरुख खान का नाम होना चाहिए क्योंकि वह जिस फिल्म में विलेन का रोल निभाते हैं वह ब्लॉकबस्टर होती है.’वहीं एक यूजर ने धूम 4 में फिर से जॉन अब्राहम और रितिक रोशन को देखना चाहते हैं.

calender
25 August 2024, 08:53 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!