कॉन्सर्ट के दौरान PAK अदाकारा के फैन हुए दिलजीत, स्टेज पर बुला सुनाया गाना

Diljit Dosanjh and Hania Aamir: सिंगर दिलजीत दोसांझ लंदन में दिल-लुमिनाती टूर के दौरान पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ स्टेज शेयर करते नजर आए. इस बीच उन्होंने एक्ट्रेस के लिए गाना भी गाया. सोशल मीडिया पर शो के कई वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. बर्मिंघम में एड शीरन के साथ स्टेज शेयर करने के बाद दिलजीत दोसांझ इस बार बादशाह के साथ नजर आए.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Diljit Dosanjh and Hania Aamir: सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों दिल-लुमिनाती टूर के तहत अलग अलग जगह परफॉर्म कर रहे हैं. हाल ही में दिलजीत यूके के लंदन में ओ2 एरिना में परफॉर्म करते दिखे. बर्मिंघम में एड शीरन के साथ स्टेज शेयर करने के बाद दिलजीत दोसांझ इस बार बादशाह के साथ नजर आए. मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर भी शुक्रवार को हुए इस शो का हिस्सा बनती दिखी. शो के दौरान के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

वायरल वीडियो में दिलजीत दोसांझ हनिया आमिर को स्टेज पर बुलाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद हनिया मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर अपना सिर हिलाती है. दिलजीत के बार बार कहने पर वो स्टेज की ओर चल देती है. इस बीच दिलजीत हानिया को सुपरस्टार कहते हैं.

हानिया के लिए गाया गाना

हनिया आमिर के स्टेज पर पहुंचते ही दिलजीत अपना फेमस सॉन्ग लवर गाना शुरू कर देते हैं. इस बीच हनिया भी तालियां बजाती और मुस्कुराती नजर आती है. परफॉर्मेंस के बाद दिलजीत ने हानिया को माइक दिया, जिसके बाद हानिया ने कहा, "थैंक यू वेरी मच. हाय, लंदन. शुक्रिया बहुत-बहुत आपका. हमें यहां बुलाने और हमारा मनोरंजन करने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया." 

हानिया ने की दिलजीत की तारीफ

हानिया मंच से उतरते ही, दिलजीत ने पंजाबी में उनसे कहा , "मैं आपका और आपके काम का फैन हूं. आप कमाल का काम कर रही हैं.शुक्रिया, आने के लिए, आप आईं, इसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया."

calender
05 October 2024, 03:33 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो