LIVE शो में सिंगर शकीरा के साथ गंदी हरकत, गुस्से से हुआ मुंह लाल, देखें Video

Miami Florida Video: सिंगर का लाइव परफॉमेंस आज के समय में दुनियाभर में हो रहे हैं, जहां लोग सिंगर की लाइव परफॉमेंस को सुनने और मजे करने आते हैं, जहां पर डांस और गाने होते हैं, इसका लोग भरपूर आनंद लेते हैं, हाल में एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें परफॉमेंस के दौरान शकीरा परेशान दिखीं. वर्ल्ड फेमस शकीरा के शो के दौरान एक शख्स ने गंदी हरकत तब कर डाली.

JBT Desk
JBT Desk

Miami Florida Video:  सिंगर्स के लाइव शो को लोग को काफी पसंद करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. बादशाह, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल,  जैसे कई सिंगर लाइव शोज के साथ अपने फैंस को अपनी आवाज से खुश कर देते हैं. हालांकि, कई बार इन लाइव शोज में बवाल भी हो जाता है. हाल ही में 47 साल की मशहूर सिंगर के लाइव शो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. 

एक शख्स को सिंगर स्टेज से समझाती रही. वो नहीं माना तो गुस्से में एक्ट्रेस ने वो किया, जो किसी ने भी नहीं सोचा था. ये पूरा किस्सा वर्ल्ड फेमस शकीरा के लाइव शो का है. शकीरा को लोग काफी पसंद करते हैं. एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स करने वालीं शकीरा के साथ हाल ही में एक ऐसा हादसा हुआ, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया हैड्ल्स पर वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला

ये पूरी घटना नाइट क्लब Miami Florida का है. शकीरा स्टेज पर खड़े होकर अपने गाने Soltera पर झूमकर कमर हिला रही थीं. शकीरा का किलर डांस देखकर वहां मौजूद सभी लोग खूब एन्जॉय कर रहे थे. शकीरा ने इस दौरान जालीदार लाइट ब्राउन कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी थी. शकीरा परफॉर्म कर ही रही थी तो उनकी नजर एक फैन पर पड़ी.

मना करने पर भी नहीं माना 

ये फैन स्टेज से नीचे खड़ा था और शकीरा की ड्रेस के अंदर का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. शकीरा ने पहले शख्स को टोका और हाथ से ऐसा न करने का इशारा किया. चेतावनी देने के बाद वह डांस करने लगीं. उन्होंने फिर चेताया लेकिन शकीरा की उस शख्स पर नजर पड़ी तो उन्होंने देखा कि वो रुका नहीं और वो फिर से वीडियो ड्रेस के अंदर का बना रहा है.

गुस्से में आई शकीरा 

शकीरा फैन की ये हरकत देख गुस्से से लाल हो गईं और वो तुरंत पीछे पलटी और स्टेज से नीचे उतर गईं. शकीरा के इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखथ शख्स की इस हरकत को शर्मनाक बताते हुए खरी-खोटी सुना रहे हैं.

calender
17 September 2024, 08:39 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!