क्या आपको पसंद है हॉरर मूवी? इस भूतिया फिल्म को अकेले नहीं देख पाएंगे आप

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक इसके अंदर ऐसी कई हॉरर फिल्मों को बनाया गया है जो दर्शकों की रूह को कंपा देती हैं. तो चलिए आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताते हैं, जिसे देखकर आपको इतना डर लगेगा कि आप पलकें बंद करने पर मजबूर हो जाएंगे. इतना ही नहीं रात में अकेले सो नहीं पाएंगे. इस मूवी का क्रेज इतना अधिक है कि सालों बीतने के बाद भी इसे देखना एक चैलेंज है.

JBT Desk
JBT Desk

दुनिया में एक से बढ़कर एक हॉरर फिल्में हैं, जिसके देखने वाले दर्शक बहुत होते हैं. किसी दर्शक को क्राइम-थ्रिलर देखने में मजा आता है तो किसी को रोमांटिक-ड्रामा देखना पसंद होता है. वहीं कुछ दर्शकों को सिनेमाघर में कॉमेडी देखने में दिलचस्पी होती है. इतना ही नहीं कुछ दर्शकों को हॉरर देखने में बहुत मजा आता है. हॉरर फिल्मों को लेकर दर्शकों की अलग-अलग राय होती है. भूतिया मूवी देखने के बाद कुछ लोगों को रात में नींद नहीं आती है. रात में अकेले सोना उनके लिए बहुत बड़ी चुनौती बन जाती है.

साल 2027 में आई थी मूवी वेरोनिका 

फिल्म 'वेरोनिका', जो नेटफ्लिक्स पर आज भी उपलब्ध है. हॉरर फिल्में पसंद करने वाले दर्शक इसके बारे में अच्छे सो जानते होंगे, ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी. मगर ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आज भी दर्शकों को डराने का काम कर रही है. बता दें कि इस मूवी को दुनिया की सबसे डरावनी मूवी के अंदर रखा जाता है. इस हालात में हमारा मानना है कि अगर आप कमजोर दिलवाले हैं तो इस फिल्म को देखने से बचें. क्योंकि इसे देखने के बाद आप रात में ठीक से नींद नहीं ले पाएंगे. 

वेरोनिका को आप नेटफ्लिक्स पर देखें

साल 2017 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म वैरोनिका को साल 2018 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया था. जिसके अंदर फिल्म की कहानी साल 1991 मैड्रिड की है. इस मूवी की कहानी एक टीनएज लड़की के इर्द-गिर्द घूमती रहती है. इस लड़की को उसके माता-पिता उसके छोटे भाई-बहनों का ख्याल रखने के लिए घर पर अकेले छोड़ जाते हैं. मगर फिर घर में कुछ डरावनी और अजीबोगरीब घटनाएं घटने लगती है. इसके बाद ये धीरे-धीरे एक खराब रूप ले लेती है. सुपरनेचुरल फोर्स उसके ऊपर ऐसे हावी हो जाता है कि वह और उसके भाई-बहन डरावने घर के अंदर फंस जाते हैं. 

calender
25 July 2024, 06:01 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!