Dunki VS Salaar: रिलीज से पहले ही सालार और डंकी में जबरदस्त कंपटीशन, एडवांस बुकिंग में शाहरुख खान से आगे हैं प्रभास

Dunki VS Salaar: साल 2023 खत्म होने में बस कुछ ही दिन बचे हुए हैं. इस बीच 2 सुपरस्टार यानी प्रभास और शाहरुख खान और प्रभास की मच अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले ही दोनों फिल्म के बीच जबरदस्त कंपटीशन देखने को मिल रही है.

दीक्षा परमार
दीक्षा परमार

हाइलाइट

  • एडवांस बुकिंग में सालार ने डंकी को दी पटखनी
  • एडवांस बुकिंग में प्रभास की सालार ने 16.92 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

Dunki VS Salaar Box Office Collection: साल 2023 का आखिरी महीना चल रहा है. इस बीच बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी और साउथ सुपरस्टार प्रभास की सालार सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. कल यानी 21 दिसंबर को किंग खान की कॉमेडी ड्रामा फिल्म डंकी रिलीज होगी वहीं अगली दिन यानी 22 दिसंबर को डार्क डिस्टोपियन ड्रामा सालार सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. जिस वजह फिल्म की एडवांस बुकिंग भी धड़ाधड़ हो रही है. बुधवार यानी आज प्रभास की फिल्म सालार ने एडवांस बुकिंग में शाहरुख खान को पीछे छोड़ दिया है. तो चलिए जानते हैं दोनों फिल्मों ने कितने एडवांस बुकिंग की है.

एडवांस बुकिंग में सालार ने डंकी को दी पटखनी-

शाहरुख खान इस साल अपनी तीसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं प्रभास फ्लॉप फिल्म देने के बाद सालार से आस लगाए हुए हैं. दोनों ही सुपरस्टार है ऐसे में फैंस बेसब्री से फिल्म देखने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले एडवांस बुकिंग भी स्टार हो गई है. बुधवार को एडवांस बुकिंग मामले में प्रभास की फिल्म सालार ने शाहरुख खान की डंकी को पीछे छोड़ दिया है.

डंकी और सालार ने कितनी की एडवांस बुकिंग-

सौकनिल्क रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की डंकी अभी तक 3 लाख 83 हजार 898 टिकटों की सेल की है जिससे 10.92 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. वहीं प्रभास की सालार ने एडवांस बुकिंग में डंकी से काफी बढ़त के साथ आगे है. सालार ने अभी तक 7 लाख 73 हजार 439 टिकट बेंच दिए हैं जिससे 16.92 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

शाहरुख खान की हैट्रिक में बाधा बन सकती प्रभास की फिल्म-

साउथ एक्टर प्रभास की फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. इसके अलावा एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म से ज्यादा टिकट सेल की है. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि, प्रभास की फिल्म सालार शाहरुख खान की फिल्म के लिए बाधा बन सकती है. हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि, दर्शकों को किसकी फिल्म पसंद आती है और बॉक्स ऑफिस पर किसका सिक्का चल पाता है.

calender
20 December 2023, 04:22 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!