दुर्गा पूजा पंडाल में सीटी बजाने पर Irritate काजोल, बोलीं- कौन बजा रहा है?

Kajol Angry: काजोल इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. कोई न कोई उनका रिएक्हशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसे में साल की तरह इस साल भी उनके दुर्गा पूजा पंडाल में सेलेब्स दर्शन करने के लिए आ रहे हैं. काजोल का पंडाल से एक वीडियो वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Kajol Angry Video: काजोल और जया बच्चन हर साल दुर्गा पूजा के पंडाल में मिलती ही हैं. दुर्गा पूजा के पंडाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर कुछ भक्तों से काजोल खुश नजर नहीं आ रही हैं. पंडाल में कुछ भक्त सीटी बजा रहे थे जिसे देखकर काजोल को गुस्सा आ गया. उनके एक्सप्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. काजोल और जया गुरुवार की सुबह नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में फिर से साथ दिखीं.

एक्ट्रेस को दुर्गा मां की पूजा करते और उसके बाद एक-दूसरे से मिलते हुए देखा गया. सीटी की आवाज से काजोल चिढ़ती हुई नजर आईं. उन्होंने पूछा कि कमरे में कौन सीटी बजा रहा था. दूसरे वीडियो में काजोल को भीड़ को हटने का निर्देश देते हुए भी देखा गया. उन्होंने भीड़ से कहा कि वे नमाज अदा करने के बाद दूसरों के लिए रास्ता बना दें. 

लोगों ने लिए मजे

काजोल के इस वीडियो पर लोग कमेंट करके मजे ले रहे हैं. एक ने लिखा- दोनों एक जैसी हैं बदतमीज. वहीं दूसरे ने लिखा-अरे इनको कौन समझाए की सीटी वो बजा रहा है जो इनके पास भीड़ आने से रोक रहा है. एक यूजर ने लिखा- काजोल और सुंदर होती जा रही हैं लेकिन दिन ब दिन इटिटेटिंग भी हो रही हैं.

काजोल और रानी 

नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल को काजोल और रानी की फैमिली मैनेज करते हैं. हर साल कजिन भाई-बहन दुर्गा प्रतिमा का स्वागत करते हैं और अपने परिवार और शहर के बाकी लोगों की मेजबानी करते हैं. हर साल, पंडाल ट्यूलिप स्टार होटल में आयोजित किया जाता था. हालांकि, प्रॉपर्टी बिकने के कारण फैमिली ने इस साल सेलिब्रेशनजुहू में एसएनडीटी महिला विश्वविद्यालय के मैदान में शिफ्ट कर दिया है.

जया बच्चन के अलावा पंडाल में हर साल सुमोना चक्रवर्ती, वत्सल सेठ, इशिता दत्ता, तनिषा मुखर्जी और शारवरी समेत कई सेलेब्स मां के दर्शन करने के लिए आते हैं.

calender
11 October 2024, 08:51 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो