Elvish Yadav Case: सांपों के जहर की सप्लाई मामले से क्यों भाग रहे एल्विश यादव, पुलिस पूछना चाहती हैं कई सवाल

Elvish Yadav Case:सांपों के जहर की सप्लाई मामले में फंसे फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि पुलिस जांच से एल्विश बचते हुए नजर आ रहे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Elvish Yadav Case: रेव पार्टियों में सांप जहर सप्लाई करने के आरोप में फंसे बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव पुलिस जांच में शामिल नहीं हो रहे हैं. उनका कहना है कि, वो बीमार हैं. हालांकि वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. उन्होंने देर रात सोशल मीडिया पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी.

पुलिस जांच में सहयोग नहीं दे रहे एल्विस यादव-

हाल ही में एलविश यादव ने एक ब्लॉक वीडियो बनाया है जिसमें उन्होंने तबीयत खराब होने का जिक्र करते हुए बेड रेस्ट होने की बात कही  है. नोएडा पुलिस ने एल्विस यादव से करीब 3 घंटे पूछताछ कर चुकी है. पुलिस ने एल्विश को एक बार फिर से इस मामले में पूछताछ के लिए संबंध भेजा था. लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी वह पूछताछ में शामिल नहीं हुए. वहीं पूछताछ में न आने की वजह एल्विश ने तबीयत खराब बताया है. एलविश ने नोएडा पुलिस को बताया कि, वह बीमार है इसलिए पूछताछ में शामिल नहीं हो सकते हैं.

रेव पार्टियों में सांप की जहर सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. अब पुलिस इन सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस मामले का मुख्य आरोपी राहुल है जिसकी एक ऑडियो सामने आई थी. उस ऑडियो में राहुल एल्विश को जानने की बात भी कबूल की है. इस ऑडियो क्लिप में राहुल यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि इससे पहले भी वह शूटिंग के लिए एलविश यादव के लिए सांपों का इंतजाम कर चुका है.

पुलिस के सामने है यह सवाल-

मुख्य आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर रखा है. उनसे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है नोएडा पुलिस फिलहाल यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि, यह सांप इनके पास कहां से आए? जहर कहां? किसने निकाला और वह जहर कहां गया? कुछ जांच में यह भी साफ हो चुका है कि सांपों से जहर निकाला जा चुका था.

calender
10 November 2023, 07:15 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो