Elvish Yadav Fight Video: विवादों के बादशाह एल्विश यादव, यूट्यूबर की पिटाई में FIR, देखें वीडियो

Elvish Yadav Fight Video: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. एल्विश यादव के बीच हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Elvish Yadav Fight Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव उस समय विवादों में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एल्विश और उनके साथियों को गुरुग्राम में एक यूट्यूबर की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है. मैक्सटर्न नाम से जाने जाने वाले यूट्यूबर सागर ठाकुर ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें दावा किया गया कि सोशल मीडिया पर झड़प के बाद एल्विश यादव और उनके साथ वालों ने उन्हें पीटा. 

सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न ने एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज करायी है. इसमें उन्होंने कहा है कि एल्विश यादव ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की भी धमकी दी है. मैक्सटर्न ने बताया कि वो एल्विश को 2021 से जानते हैं, लेकिन पिछले वक्त से एल्विश नफरत फैलाने का काम कर रहे थे, जो उन्हें पसंद नहीं आ रहा था.

एल्विश यादव ने जो किया है उसे आईपीसी की धारा 308, 307 के तहत हत्या का मामला बताया गया है. इस बीच, सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन के SHO इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने कहा कि एल्विश यादव ने सागर ठाकुर को बात करने के लिए गोल्फ कोर्स रोड स्थित साउथपॉइंट मॉल में बुलाया था. उन्होंने कहा, 'ये एल्विश यादव के एक परिचित की दुकान पर हुआ. अंदर आते ही उसने सागर ठाकुर को पीटना शुरू कर दिया. पुलिस ने सागर ठाकुर की मेडिकल जांच कराई और पाया कि उसे चार मामूली चोटें आई हैं. 

क्या था मामला?

मैक्सटर्न ने एल्विश का एक और पुराना वीडियो शेयर किया, जिस पर एल्विश ने उनसे मिलने के लिए कहा. मैक्सटर्न के अनुसार, उन्होंने सोचा कि एल्विश मिलकर मामले को सुलझाने की कोशिश करेंगे. लेकिन जब वह दुकान पर पहुंचे तो एल्विश यादव ने 8-10 लड़कों के साथ मिलकर उन्हें बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की भी कोशिश की और जान से मारने की धमकी भी दी. मैक्सटर्न यानी सागर ठाकुर के मुताबिक, वे सभी नशे में थे और गाली-गलौज भी कर रहे थे. यह घटना 8 मार्च दोपहर 12:30 बजे की है.

calender
09 March 2024, 06:46 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो