Elvish Yadav: सलमान खान ने एल्विश यादव को ऐसा क्या कह दिया कि ट्रोल होने लगे भाई जान

BB OTT 2: 7वें वीकेंड के वार में सलमान खान ने सबकी क्लास लगा दी, जिसमें उन्होंने एल्विश और धुर्वे के रवैये को लेकर दोनों को जमकर फटकार लगाई.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

BB OTT 2: बिग बॉस ओटीटी - 2 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. जनता को शो में कंटेस्टेंट की चिल्लम - चिल्ली और ड्रामेबाज़ी काफी एंटरटेन कर रही है. वहीं दर्शक शो में हो रहे उनके पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के साथ हो रही बदसुलूकी को देख चिढ़ रही है, अभी हाल ही में बिग बॉस ओटीटी - 2 के सेट पर हुए विकेंट के वार पर सलमान खान ने बड़े ही बेबाकी से कंटेस्टेंट को उनके रवैये को लेकर फटकार लगाई. जिसके बाद यह देख एल्विश के फैंस सलमान खान पर भड़क उठे और काफी खरी - खोटी सुनाने लगे. 

सलमान ने एल्विश को लगाई जमकर फटकार

 बता दें कि 7वें वीकेंड के वार में सलमान खान ने सबकी क्लास लगा दी, जिसमें उन्होंने एल्विश और धुर्वे के रवैये को लेकर दोनों को जमकर फटकार लगाई. दरअसल , हुआ यूं कि सबसे पहले तो सलमान खान ने  बेबिका और मनीषा रानी के बीच हुई बहस को लेकर दोनों में फटकार लगाई, जिसके बाद उन्होंने एल्विश पर निशाना साधा और उन्हें उनकी अभद्र भाषा के साथ शो में हिंसक और अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल करने को लेकर डाट लगाई. 

 

सलमान खान, एल्विश से पूछते हैं आखिर वह अपने फैंस की फौज पर इतना घमंड क्यों करते हैं? क्या वह उन्हें फॉलो करने के लिए पैसे देते हैं? जिस पर एल्विश जवाब में कहते हैं - '' उनके फैंस उन्हें कोई पैसे नहीं देते हैं''. जिसके बाद सलमान खान कहते हैं - '' यदि वह अपनी कीमत 500 भी रखेंगे तब देखते हैं, आपके कितने फैंस होते हैं. '' इसके आगे सलमान कहते हैं कि असली सेना भारतीय सेना है, जो  हमारी देश की जनता की रक्षा कर रही है. उन्होंने एल्विश को कहा अपनी मातृभाषा 'हरियाणवी'' को बदनाम न करें. 

इस एपिसोड के खत्म होने से पहले बिग बॉस होस्ट सलमान खान ने  वीडियो कॉल के जरिये एल्विश की बात उनकी माँ से करवाई, जिसके बाद ''इंफ्लूएंसर एल्विश '' अपनी माँ को उठे और उनकी आंखों से आंसू झलक उठे. यही नहीं एपिसोड खत्म होने से पहले सलमान खान ने एल्विश को सलह देते हुए कहा कि वह अपने फैंस की उम्मीदों को टूटने न दे और खरा उतरे और अपने इस तरह के रवैये से निराश न करे. 

calender
30 July 2023, 03:36 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!