Prabhas FB Account Hack: साउथ सुपरस्टार प्रभास का फेसबुक पेज हुआ हैक

प्रभास एक नई बात को लेकर चर्चा में आ गए हैं. खबरों के मुताबिक प्रभास का फेसबुक पेज हैक हो गया था. इस बात की जानकारी खुद प्रभास ने दी है. हालांकि, एक्टर का अकाउंट अब बहाल कर दिया गया है. 

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Prabhas FB Account Hack: तेलुगु सुपरस्टार प्रभास बहुत लोकप्रिय हैं.  इन्हे हाल ही में 'आदिपुरुष' में देखा गया था. प्रभास सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते हैं. एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ की कोई भी अपडेट सोशल मीडिया पर साझा नहीं आते हैं. इसी बीच प्रभास एक नई बात को लेकर चर्चा में आ गए हैं. खबरों के मुताबिक प्रभास का फेसबुक पेज हैक हो गया था. इस बात की जानकारी खुद प्रभास ने दी है. हालांकि, एक्टर का अकाउंट अब बहाल कर दिया गया है. 

गुरुवार 27 जुलाई की रात प्रभास का फेसबुक पेज हैक हो गया था. हैकर्स ने उनके फेसबुक से दो वायरल वीडियो 'अनलकी ह्यूमन' और 'बॉल फेल्स अराउंड द वर्ल्ड' साझा किया था. इस घटना के बाद प्रभास ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि मेरा फेसबुक पेज हैक हो गया है. उन्होंने यह भी कहा कि टीम समस्या का समाधान कर रही है.

एक्टर के काम की बात करें तो आदिपुरुष की असफलता के बाद अब प्रभास एक्शन-थ्रिलर फिल्म सालार पार्ट1: सीजफायर में नजर आने वालें हैं. इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. 

फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि 'सालार' 'केजीएफ यूनिवर्स' का हिस्सा है. फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वालीं है. इसके साथ ही वह जल्द ही 'प्रोजेक्ट के' यानी 'कल्कि 2898' में देखे जाएंगे. इसमें अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका का किरदार निभाते नजर आएंगे.

calender
28 July 2023, 06:53 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!