फिल्म अभिनेता सनी देओल पहुंचे तनोट; BSF जवानों के साथ लड़ाया पंजा, किया डांस

बॉलीवुड एक्टर और सांसद सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म फिल्म गदर-2 के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहें हैं

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Video: फिल्म अभिनेता सनी देओल पहुंचे तनोट; BSF जवानों के साथ लड़ाया पंजा, किया डांस

बॉलीवुड एक्टर और सांसद सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म फिल्म गदर-2 के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहें हैं. इस दौरान वह बुधवार को जैसलमेर पहुंचे. वे हेलिकॉप्टर से जोधपुर से सीधे भारत-पाक बॉर्डर स्थित तनोट माता के मंदिर पहुंचकर दर्शन किए और पूजा-अर्चना की.

तनोट माता मंदिर परिसर में BSF के कार्यक्रम में अभिनेता सनी देओल।

बल के उप महानिरीक्षक योगेंद्र सिंह राठौर जैसलमेर (उत्तर) और अन्य बीएसएफ अधिकारीगण ने तनोट में सनी देओल का स्वागत किया. फिल्म अभिनेता और लोकसभा सांसद सनी देओल ने तनोट में विजय स्तंभ पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. 

सनी देओल ने तनोट मंदिर परिसर में BSF के जवानों के साथ कुछ देर समय बिताए. उन्होंने जवानों के साथ अपनी फिल्म के गाने 'मैं निकला गड्डी लेकर' पर जमकर डांस किए. उन्होंने सभी जवानों से अपनी आने वाली फिल्म देखने को कहा. इस दौरान अभिनेता ने जवानों के साथ खूब मस्ती भी की. उनके साथ पंजा भी लड़ाया.

BSF जवानों के साथ पंजा लड़ाकर मस्ती करते अभिनेता सनी देओल।

सनी देओल स्पेशल हेलीकॉप्टर से सुबह तकरीबन 11 बजे जोधपुर से जैसलमेर के लिए उड़े. वे लगभग 1 से डेढ़ घंटा जवानों के साथ बिताए. तनोट से वे सीधे लोंगेवाला सरहद गए. गुरुवार यानी 3 अगस्त को वे हेलीकॉप्टर से जोधपुर लौट जाएंगे.

बता दें कि सनी देओल का यह वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. उनके फैंस इन वीडियो को देखकर तारीफ कर रहें हैं.

calender
02 August 2023, 11:32 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!