SC में दिखाई जाएगी फिल्म Laapataa Ladies, CJI चंद्रचूड़ के साथ कई जज रहेंगे मौजूद

Laapataa Ladies Screening in SC: बॉलीवुड के फैमस फिल्म 'लापता लेडीज' अब सिनेमाघर के बाद सुप्रीम कोर्ट में दिखाई जाएगी. ये फिल्म लैंगिक समानता की थीम पर आधारित 'लापता लेडीज' की स्क्रीनिंग सुप्रीम कोर्ट के प्रशासनिक भवन परिसर के सभागार में होगी. ये स्क्रीनिंग सुप्रीम कोर्ट की स्थापना के 75वें वर्ष के दौरान आयोजित गतिविधियों का हिस्सा होगी.

JBT Desk
JBT Desk

Laapataa Ladies Screening in SC : किरण राव निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज' दर्शकों को खूब पसंद आई.  फिल्म की कहानी और इसके कलाकारों के प्रदर्शन को समीक्षकों और दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली. फिल्म की अलग कहानी और साधारण कहानी कहने के अनोखे तरीके ने लोगों का दिल जीत लिया था. वहीं, अब ये फिल्म भारत के सर्वोच्च न्यायालय में भी अपनी छाप छोड़ेगी.

सुप्रीम कोर्ट में ये फिल्म आज के दिन यानी 9 अगस्त को दिखाई जाएगी, इसके अलावा सभी जजों के साथ उनकी पत्नी को भी आमंत्रित किया गया है, साथ आमिर खान और किरण भी मौजूद रहेंगे. 

इस समय होगी फिल्म की स्क्रीनिंग

किरण राव निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज' कल 9 अगस्त को भारत के सर्वोच्च न्यायालय में दिखाई जाएगी. फिल्म के निर्माता आमिर खान के साथ निर्देशक स्वयं भी स्क्रीनिंग में मौजूद रहेंगी और वे दर्शकों से बातचीत भी करेंगे. नोटिस के अनुसार, भारत के मुख्य न्यायाधीश भी मौजूद रहेंगे और जज अपनी पत्नी के साथ आएंगे. फिल्म कोर्ट के समय के बाद शाम 4:15 बजे से 6:20 बजे तक दिखाई जाएगी, जिसके बाद आमिर खान और किरण राव के साथ बातचीत होगी. 

सुप्रीम कोर्ट में स्क्रीनिंग का नोटिस

सुप्रीम नोटिस में लिखा है, 'भारत के सर्वोच्च न्यायालय की स्थापना के पचहत्तरवें वर्ष के दौरान आयोजित गतिविधियों के हिस्से के रूप में लैंगिक समानता के विषय पर आधारित फिल्म 'लापता लेडीज' शुक्रवार, 9 अगस्त 2024 को प्रशासनिक भवन परिसर के सी-ब्लॉक स्थित ऑडिटोरियम में दिखाई जाएगी. फिल्म का निर्देशन करने वाली सुश्री किरण राव और निर्माता श्री आमिर खान भी स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद रहेंगे'.

फिल्म में कलाकार

'लापता लेडीज' में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव ने मुख्य भूमिका निभाई हैं. इसके साथ ही रवि किशन, छाया कदम और गीता अग्रवाल शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने पर सफल रही और नेटफ्लिक्स पर अपनी ओटीटी रिलीज पर भी शीर्ष स्थान हासिल किया. इस फिल्म को लोगों द्वारा भी खूब प्यार दिया गया है. 

calender
09 August 2024, 06:46 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!