भारत के बाद जापान में रिलीज होगी 'Lapataa Ladies', किरण दिखीं काफी एक्साइटेड

Lapataa Ladies: किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' को दर्शकों और समीक्षकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर तारीफ की थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही बंपर कमाई ना कर पाई हो, लेकिन माउथ पब्लिसिटी का फिल्म को काफी फायदा मिला था. अब किरण राव की ये फिल्म 4 अक्टूबर को जापान में भी रिलीज की जाएगी.

JBT Desk
JBT Desk

Lapataa Ladies: किरण राव की फिल्म लापता लेडीज ने मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. थिएटर में फिल्म रिलीज होने के बाद ओटीटी पर दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह लोगों ने इसे पसंद किया था. अब फाइनली फिल्म दूसरे देशों में भी रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म निर्माताओं का कहना है कि वह 4 अक्टूबर को फिल्म जापान में भी रिलीज करने वाले हैं.

किरण ने अपनी इस फिल्म की रिलीज के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘लापता लेडीज’ के जापान में रिलीज होने से मैं बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं. जापानी सिनेमा के प्रशंसक के तौर पर यह उनके लिए खास पल है. उनकी हमेशा से “जापानी संस्कृति में गहरी रुचि” रही है. उनका कहना है कि मुझे उम्मीद है कि फिल्म में दिखाए गए इमोशंस जापानी दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रहेंगे.’

'जापान में रिलीज को लेकर एक्साइटेड हूं'

फिल्म निर्माताओं ने जापान में इस फिल्म के रिलीज को “मील का पत्थर” बताया. अपनी बात आगे रखते हुए किरण ने बताया, ‘कैसे सिनेमा कहानियों और भावनाओं के माध्यम से संस्कृतियों को जोड़ सकता है. मेरे दिल के इतने करीब एक फिल्म को नए दर्शकों तक पहुंचते देखना बहुत जरूरी है. मैं फिल्म को दुनिया भर में पहुंचाने के लिए जियो स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शंस की शुक्रगुजार हूं. इसे जापान में रिलीज करना काफी दिलचस्प है, और ऐसा करने में उनकी एक्साइटमेंट और समर्थन मेरे लिए बहुत अहम रहा है.’

आमिर की राह पर

आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘3 इडियट्स’ को दुनियाभर में पसंद किया गया था. इस बात का सुबूत है कि उस फिल्म को भी जापान में रिलीज किया गया था. जापान के ओसाका में एक थियेटर जो कि हमेशा के लिए बंद किया जा रहा था और उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म के रूप में दिखाने के लिए ‘3 इडियट्स’ को चुना था. वहां भी फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की थी, जिससे साबित हुआ था कि उनकी ये फिल्म दुनिया भर में पसंद की जाने वाली फिल्म है.

calender
19 September 2024, 08:18 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!