Fir Against 72 Hoorain Makers: '72 हूरें' के निर्माता की बढ़ी मुश्किलें, फिल्म में मुस्लिमों की गलत छवि दिखाने के आरोप में FIR दर्ज

Fir Against 72 Hoorain Makers: हिंदी फिल्म '72 हूरें' के मेकर्स की मुश्किलें बढ़ गई है. दरअसल, फिल्म मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है. ये FIR मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया है. उनका कहना है कि फिल्म में मुस्लिमों की छवि को गलत दिखाया गया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

72 Hoorain controversy : फिल्म  '72 हूरें' ऐलान के बाद से ही विवादों में घिर गया है. और यह विवाद आग की तरह फैल रहा है. इस फिल्म को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों विरोध जता रहे हैं.  हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. यह फिल्म रिलीज के कगार पर खड़ा है लेकिन रिलीज से पहले ही इसे कंट्रोवर्सी ने घेर लिया है. दरअसल, इस फिल्म को लेकर मुस्लिम समुदाय ने नाराजगी जताई है जिसके बाद उन्होंने फिल्म के मेकर्स  के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है.

फिल्म  '72 हूरें'  7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली  है. इस बीच फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. इस फिल्म के निर्माताओं और निर्देशक के खिलाफ मुंबई में मामला दर्ज किया गया है. इस मामले की शिकायत दर्ज कराते हुए ये कहा गया है कि फिल्म में मुस्लिम समुदाय की छवि को गलत दिखाया गया है. इस फिल्म को संजय पूरन सिंह चौहान ने डायरेक्ट किया है.

'72 हूरें' के मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज-

संजय पूरन सिंह चौहान की डायरेक्शन में बनी फिल्म  '72 हूरें' को लेकर चारों तरफ बवाल मचा हुआ है. इस बीच फिल्म के मेकर्स के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. शिकायतकर्ता का नाम एक्टिविस्ट सैय्यद आरिफ अली है. उन्होंने ये शिकायत फिल्म  डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान  और निर्माता अशोक पंडित, अनिरुद्ध तंवर, किरन डागर और गुलाब सिंह तंवर के खिलाफ की है. शिकायतकर्ता सैय्यद आरिफ अली का कहना है कि इस फिल्म में मुस्लिम समुदाय के छवि को बहुत गलत तरह से दिखाया गया साथ ही उन्होंने मेकर्स के ऊपर फेंक प्रोपेगेंडा के जरिए पैसी कमाने का गंभीर आरोप लगया है.

calender
04 July 2023, 05:56 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!