राधिका-अनंत के साथ एंट्री लेगा फ्लैश मॉब, 60 डांसर करेंगे शादी में परफॉर्म, इंटरनेशनल स्टार्स भी शामिल

Anant-Radhika marriage: अंबानी परिवार अनंत और राधिका की शादी की पूरी तैयारी कर चुका है. जिसमें शादी के सेलिब्रेशन के लिए लग्जरी को एक अलग पैमाने पर ले जाया जा रहा है. ग्रैंड शादी में स्टार्स से भरी महमानों की लिस्ट के साथ ही बेहद खूबसूरत डेकोरेशन हुई है. शादी में हर एक छोटी डीटेल का ध्यान रखा जा रहा है. वहीं शादी के लिए एक नई जानकारी सामने आई है. जिसमें अनंत और राधिका की शादी में एंट्री के लिए खास तैयारियां की गई हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Anant-Radhika marriage: अंबानी परिवार के लिए उनके छोटे बेटे अनंत की शादी बेहद खास है. शादी में अंबानी परिवार ने प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए जामनगर की मानों सूरत ही बदल दी थी. अनंत की शादी के किसी भी चीज की कमी नहीं दिख रही है. ये शादी सबसे यादगार शादी रहने वाली है, क्योंकि शादी में हर एक चीज काफी अलग और ग्रैंड तरीके से की जा रही है. 

शादी स्टार्स से भरी मेहमानों की लिस्ट के साथ-साथ दिल खुश करने वाली डेकोरेशन तक हर छोटी डीटेल का ध्यान रखा जा रहा है, जिससे अनंत की राधिका मर्चेंट संग शादी को यादगार बनाया जा सके. 

शादी में खास सेलिब्रेशन

अनंत और राधिका की शादी को यादगार बनाने के लिए खास तरीके से सेलिब्रेशन किया जा रहा है. जिसमें मिली जानकारी के अनुसार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में यूनीक फ्लैश मॉब होने वाला है. आपको बता दें, कि फ्लैश मॉब एक बड़े डांस ग्रुप को कहते हैं, जो तय जगह पर आकर परफॉर्म करके गायब हो जाते हैं. इस परफॉर्मेंस के ल‍िए कमाल की ट्यून‍िंग होनी जरूरी है.

60 डांसर करेंगे परफॉर्म

इंडिया टुडे से मिली जानकारी के अनुसार अंबानी परिवार शुभ आशीर्वाद सेरेमनी के लिए ग्रैंड फ्लैश मॉब का आयोजन करेगा. जो कि ये सेरेमनी 13 जुलाई को होगी और फ्लैश मॉब में 60 डांसर परफॉर्म करेंगे. ये इवेंट परंपरा, मॉडर्निटी और खूब मनोरंजन से भरा हुआ होने वाला है. जो कि देखने लायक है. अंबानी परिवार के करीबी सूत्र ने बताया, 'अंबानी के इस वेडिंग में फ्लैश मॉब को जोड़ने का फैसला इस पारंपरिक सेलिब्रेशन को मॉडर्न ट्विस्ट देता है.

इस कोरियोग्राफर ने संभाला जिम्मा

अंबानी परिवार ने वेडिंग में फ्लैश मॉब के लिए ये फ्लैश मॉब एक श्लोक पर परफॉर्म करने जा रही है. इसकी बढ़िया रूटीन की कोरियोग्राफी करने के लिए फेमस कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट को रखा गया है. ये फ्लैश मॉब दुल्हन राधिका मर्चेंट और दूल्हे अनंत अंबानी के साथ एंट्री लेगा. मिली हुई जानकारी के अनुसार  60 डांसर्स को उनके डांस टैलेंट और केमिस्ट्री के लिए रखा गया है. ये सभी जमकर अपनी परफॉरमेंस को परफेक्ट बनाने के लिए काम कर रहे हैं. वेडिंग सेलिब्रेशन के समय फ्लैश मॉब निर्धारित पल में शुरू होगा ताकि उसका एफेक्ट मेहमानों पर पड़े.

कब होगी शादी ?

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी 12 से 14 जुलाई तक चलेगी. मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में 12 जुलाई को शादी का फंक्शन शुरू होगा. 13 जुलाई को कपल का शुभ आशीर्वाद होगा और फिर 14 जुलाई को उनका रिसेप्शन होगा. इस शादी में अंबानी और मर्चेंट परिवार के साथ सेलिब्रेशन में शामिल होने बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और बिजनेस जगत के लोग शामिल होंगे. कई इंटरनेशनल स्टार्स भी इस जश्न में परफॉर्म करने के लिए बुलाए जा रहे हैं. इसमें ड्रेक, अडेल, जस्टिन बीबर और लाना डेल रे का नाम शामिल है.

calender
05 July 2024, 08:27 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो