स्कूल में किया गया दांतों के लिए परेशान, दर्शील सफ़ारी ने बताई अपनी आप बीती

फिल्म तारे जमीन पर के एक्टर दर्शील सफ़ारी ने अपनी स्कूल की स्टोरी के बारे में बताया की उनको अपने दांतो की वजह से स्कूल में परेशान किया जाता था.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

 Darsheel Safary Birthday: दर्शील सफारी आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं. आमिर खान की फिल्म तारे ज़मीन पर दर्शील सफारी ने लोगों का दिल जीत लिया था. वहीं दर्शील ने बताया कि स्कूल में उनको किस तरीके से परेशान किया जाता था. दर्शील बताते हैं कि स्कूल में उनको दांतो की वजह से परेशान किया जाता था.  हालाँकि, ये उनके दाँत ही थे जिसने उन्हें वो फिल्म दिलाई जिसके लिए वह सबसे ज्यादा जाने जाते हैं

दर्शील सफारी ने बताई कहानी

फिल्म तारे जमीन के एक्टर दर्शील सफारी ने एक इंटरबूयू में बताया कि किस तरह से उनको स्कूल में परेशान किया जाता था. एक्टर दर्शील सफारी बताते हैं  कि   “मेरे निजी जीवन में, अभिनय से दूर भी, मेरे पास ये चीजें हैं. मेरी हाईट के लिए मुझे परेशान किया जाता था, इसके साथ ही मुझे में दांतो के लिए परेशान किया गया, और हर चीज के लिए मुझे परेशान किया गया, मेरा मजाक बनाया गया. मेरे दांत 1 किलोमीटर बाहर निकले हुए थे। ये सब किसी वजह से होता है.वो सब हुआ और फिर उन दांतों की वजह से ही मुझे फिल्म मिल गई' .जिस तरह से मैं इसे देखता हूं वह यह है कि यह एक सीखने वाली चीज है. इस तरह आप प्रभावित नहीं होते हैं.

' हर चीज़ मुझे दुख पहुंचाती थी'

इंटरवयू में दर्शील सफारी ने आगे बताया “मैं असाधारण रूप से संवेदनशील बच्चा था. हर चीज मुझे दुख पहुंचाती थी. जब आप एक एक्टर बन जाते हैं, तो आपको भीड़ को शांत करना होता है.  आपको यह जानना होगा कि क्या रियलिटी है या क्या नहीं.  अगर वो कहते हैं कि 'दर्शील आलसी हो रहा हैं', तो ये सच है और मुझे इस पर काम करना होगा. लेकिन अगर वे कहते हैं कि 'दर्शील को अभिनय पसंद नहीं है', तो यह झूठ है.

विज्ञापन में दिखे दोनों साथ

हाल ही में तारे ज़मीन पर के सितारों का एक साथ देखने को मिला. ये आमिर खान और दर्शील सफारी थे जो कुछ दिन पहले एक एनर्जी ड्रिंक के विज्ञापन के लिए फिर से साथ आए थे. दर्शील ने आमिर की तस्वीरों का एक सेट साझा करते हुए लिखा था, “यह आमिर की मल्टीवर्स है, और हम सभी बस इसमें रह रहे हैं, बस 3 दिन बचे हैं. तारे ज़मीन पर के अलावा दर्शील ने बम बम बोले, ज़ोकोमोन और मिडनाइट्स चिल्ड्रन जैसी फिल्मों में भी काम किया उन्हें हाल ही में डॉक्यू-फिक्शन फर्स्ट एक्ट में देखा गया था, जो फिल्म उद्योग में बाल कलाकारों की वास्तविक जीवन की कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती थी

calender
09 March 2024, 08:03 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!