कैंसर के इलाज के बीच हिना ने दी खुशखबरी, Video शेयर कर फैंस को दी जानकारी

Hina Khan Video : ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के बीच हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो बनाकर जानकारी दी है, जिसमें उन्होंने अपने कैंसर के हो रहे इलाज के बीच अपडेट दिया है. फेम एक्ट्रेस हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपने शुभचिंतकों को अपनी सेहत के बारे में बताया है और एक प्यारे से वीडियो के जरिये जिंदगी की खूबसूरत चीजें गिनाई हैं. हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के बीच फैंस को खुशखबरी दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Hina Khan Video: एक्ट्रेस हिना खान स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. एक्ट्रेस का इलाज मुंबई में कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है. वे कीमोथेरेपी करवा रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. यह हेल्थ अपडेट उनके शुभचिंतकों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो में हिना खान फ्लोरल आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने अभी तक अपने कैंसर को लेकर सभी अपडेट देती रहती है, जब उनको कोई परेशानी होती है तो वो भी शेयर करती हैं. 

‘जिंदगी की सबसे खूबसूरत चीजें'

वीडियो में एक डायलॉग सुना जा सकता है, जिसमें कहा गया है, ‘जिंदगी की सबसे खूबसूरत चीजें सिर्फ चीजें नहीं हैं, वे लोग और जगहें हैं, यादें और तस्वीरें हैं. भावनाएं और पल और मुस्कान और हंसी हैं.’ उन्होंने वीडियो के कैप्शन में हार्ट इमोजी शेयर किया है. स्टोरीज सेक्शन में हिना ने कैप्शन में लिखा- ‘हीलिंग’ यानी वे ठीक हो रही हैं. एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट किया, ‘आपकी आंखों में दर्द दिखाई दे रहा है.’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘आपकी आंखों में दर्द, डर और बहादुरी एक-साथ दिख रही है. भगवान आपको ताकत दे.’

हिना ने अब तक कहां काम किया

हिना के एक अन्य फैन ने लिखा, ‘आपकी मुस्कान में दर्द है.’ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के किरदार के लिए मशहूर हिना ने ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 8’, ‘बिग बॉस 11’ और ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लिया. वे ‘हैक्ड’, ‘विशलिस्ट’ और शॉर्ट फिल्म ‘स्मार्टफोन’ का भी हिस्सा रही हैं. उन्होंने ‘भसूड़ी’, ‘रांझणा’, ‘हमको तुम मिल गए’, ‘पत्थर वरगी’, ‘बारिश बन जाना’, ‘मैं भी बर्बाद’, ‘मोहब्बत है’, ‘बरसात आ गई’ और ‘हल्की हल्की सी’ जैसे म्यूजिक वीडियो में काम किया है.

रॉकी जायसवाल को रही हैं डेट

हिना खान ने हाल ही में गिप्पी ग्रेवाल के साथ ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ से पंजाबी फिल्म में डेब्यू भी किया था. वे जल्द ही फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में भी नजर आएंगी. हिना खान का जन्म 2 अक्टूबर 1987 को श्रीनगर में हुआ था. वे एक कश्मीरी मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिनके पिता का नाम असलम खान है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस साल 2014 से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं.

इमोशनल वीडियो किया शेयर

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है. हिना के इस वीडियो में उनका दर्द छलका. इसके साथ ही वो मेंटल हेल्थ पर बात करती नजर आ रही हैं. हिना खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस ट्रिमर से अपने सिर को मुंडवाती नजर आ रही हैं. साथ ही, उन्होंने फैंस को दिखाया कि कैसे बालों में हाथ फेरने से मुट्ठीभर बाल हाथ में आ जाते हैं.

calender
13 August 2024, 08:20 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!