कैंसर ट्रीटमेंट के बीच हिना खान ने मां का किया बर्थडे सेलिब्रेट, वीडियो में दिखीं बेहद खुश

Heena Khan Cancer: हिना खान अपने कैंसर का इलाज फिलहाल करा रहीं हैं. वो ब्रेस्ट कैंसर स्टेज 3 से पीड़ित हैं. हिना सोशल मीडिया पर कैंसर के इलाज से जुड़ी वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें वो अपना दर्द, साहस सब लोगों को बतातीं हैं. उन्होंने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी मां के बर्थ डे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खुश नजर आ रही हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Heena Khan Cancer: हिना खान अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी पल-पल की खबर रख रहे हैं. उन्होंने स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के बीच एक  वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिये वे बता रही हैं कि जिंदगी के हर एक पल का आनंद कैसे उठाना चाहिए. वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी तकलीफों को मां के जन्मदिन के जश्न पर हावी होने नहीं दिया. हिना खान हर साल मां का बर्थडे भव्य तरीके से सेलिब्रेट करती थीं, लेकिन इस बार साधारण तरीके से मनाया.

हिना ने अपने सेलिब्रेशन का एक वीडियो और कोलाज सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वे अपनी मां के स्वास्थ्य और खुशी की कामना करती दिख रही हैं. वीडियो में उनकी मां ने अपने लिए कोई विश मांगने के बजाय हिना के जल्दी स्वस्थ होने की दुआ की. हिना ने भी ठीक होने के बाद अगले जन्मदिन पर एक भव्य सेलिब्रेशन का वादा किया.

मां ने हिना के लिए मांगी दुआ

हिना खान की मां कहती नजर आईं, ‘इस बार मेरी इच्छा है कि हिना अगले साल इस समय तक बिल्कुल ठीक हो जाएं. फिर हम खूब जश्न मनाएंगे. मैं दिल से हिना के बेहतर होने की प्रार्थना करती हूं.’ वीडियो में हिना की मां मोमबत्ती बुझाती और केक काटती नजर आ रही हैं. टेबल को फूलों से खूबसूरती से सजाया गया है और बैकग्राउंड में एक बड़ा गुलदस्ता रखा दिख रहा है. एक्ट्रेस ने प्यारी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मां आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और लंबी आयु की कामना करती हूं, आमीन.’

फैंस से मांगी थी सलाह

हिना खान ने जून में इंस्टाग्राम पर अपनी सेहत के बारे में दिल दहला देने वाली खबर साझा की थी. उन्होंने एक लंबे नोट में लिखा था, ‘मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. मैं सभी को भरोसा दिलाना चाहती हूं कि मैं बेहतर हो रही हूं. मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए तैयार हूं. मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर जरूरी कदम उठाने को तैयार हूं. मैं आपके प्यार और आशीर्वाद की गहराई से सराहना करती हूं. जब मैं इस यात्रा पर आगे बढ़ूंगी तो आपके निजी अनुभव और सुझाव मेरे लिए बहुत मायने रखेंगे.

इलाज के बीच घूमना-फिरना भी जारी

हिना खान इलाज के बावजूद कैफे और छुट्टियों पर जाने के लिए समय निकाल रही हैं. उन्होंने हाल में लोनावाला में कैनरी आइलैंड्स रिजॉर्ट में कुछ आरामदायक समय बिताया, जहां उन्होंने प्रकृति के बीच जिंदगी का जश्न मनाया. एक्ट्रेस ने पारंपरिक भोजन का आनंद लिया.

calender
25 August 2024, 08:22 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!