दर्द से तड़प रहीं हिना खान, खाने-पीने में हो रही परेशान, पोस्ट शेयर कर मांगी राय

Hine Khan Breast Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं, उनका अभी ईलाज चल रहा है, जिसमें उनको की सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हिना खान ने एक पोस्ट साझा किया है. जिसके बाद से फैंस उनकी सेहत को लेकर खासा चिंता में हैं. उन्होंने बताया है कि उन्हें म्यूकोसीटिस हो गया है, जिसकी वजह से उनकी खाना-पीना भी मुश्किल हो गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Hine Khan Breast Cancer: बिग-बॉस में आ चुकीं और पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं. शुरुआती कीमोथेरेपी के बाद पहले बालों का तेजी से झड़ना जड़ना और फिर पर कुछ निशानों के साथ एक्ट्रेस ने कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स की जिक्र फैंस के साथ किया था. हाल ही में उन्होंने अपनी सेहत का अपडेट देते हुए बताया था कि उनकी 5 कीमो पूरी हो चुकी हैं और अब तीन कीमो बाकी हैं. 

आने वाले दिन मुश्लिक होने वाले हैं, इसका अंदाजा एक्ट्रेस को था, लेकिन इतनी जल्दी परेशानी ऐसी हो जाएंगी कि खाना-पीना मुश्किल हो जाए. इसका इल्म नहीं था. कैंसर के बीच उन्हें म्यूकोसीटिस हो गया है, जिसके बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने फैंस से मदद मांगी है. उनकी पोस्ट से पता चलता है कि वो कितनी परेशानियां और दर्द के साथ झेल रही हैं. 

सोशल मीडिया पर दिया हेल्थ अपडेट

36 साल की हिना खान सोशल मीडिया पर फैंस को अपना हेल्थ अपडेट देती आई हैं. उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट साझा किया, जिसके बाद से फैंस काफी परेशान हैं. कुछ उन्हें घरेलू नुस्खे बता रहे हैं तो कुछ उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. हिना ने एक नया पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो फैंस से मदद मांगती हुई नजर आ रही हैं. इसका कारण कैंसर में कीमोथैरेपी से होने वाले साइडइफेक्ट म्यूकोसीटिस है, जिसके चलते उन्हें खाने पीने में तकलीफ हो रही है.

पोस्ट शेयर कर मांगी सलाह

हिना नेएक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘कीमोथैरेपी का एक और साइडइफेक्ट म्यूकोसिटीस. मैं इसके लिए डॉक्टर की सलाह को फॉलो कर रही हूं। लेकिन आपमें से अगर कोई इससे गुजरा है या फिर इस बारे में जानता है तो उपयोगी उपचार बताएं.’ उन्होंने आगे लिखा- ‘जब आप कुछ खा नहीं पाते हैं तो ये और मुश्किल हो जाता है. अगर कोई उन्हें सलाह देता है तो इससे उन्हें बहुत मदद मिलेगी. उन्होंने कैप्शन में, ‘प्लीज सजेस्ट. दुआ.’ भी लिखा है.

फैंस ने दिया सजेशन

हिना के पोस्ट के बाद फैंस उन्हें कॉमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें अपने एक्सपीरियंस से इससे निपटने के नुस्खे बता रहा है तो कोई उनके लिए दुआ कर रहे हैं. एक ने उन्हें सुझाव देते हुए लिखा, ‘नारियल का पानी, चुकंदर का जूस, आइसक्रीम, कस्टर्ड ट्राय करें’. एक यूजर ने लिखा, ‘मेरी मां इससे गुजरी हैं और हम उन्हें नारियल का पानी पिलाते थे. आपके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं’. एक ने अन्य ने लिखा, ‘नरम खाना और प्रोटीन से भरा खाना खाएं.’ हर कोई उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रहा है.

 

calender
06 September 2024, 09:38 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!