लॉरेंस कैसे बना सलमान का जानी दुश्मन? नई वेब सीरीज में होगा खुलासा, बिश्नोई के जीवन पर बनेगी फिल्म

Lawrence Bishnoi Web Series On His Life : महाराष्ट्र के मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मुश्किल में डाल दिया है. वह और उसका गैंग सलमान की जान के पीछे पड़े हैं, इसलिए पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है. लोग ये सवाल कर रहे हैं कि एक गैंगस्टर, जो जेल में है, कैसे अपने गैंग को चला रहा है और वह युवा पीढ़ी को कैसे प्रभावित कर रहा है.

Dimple Yadav
Dimple Yadav

Lawrence Bishnoi Web Series On His Life:  महाराष्ट्र के मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मुश्किल में डाल दिया है. वह और उसका गैंग सलमान की जान के पीछे पड़े हैं, इसलिए पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है. लोग ये सवाल कर रहे हैं कि एक गैंगस्टर, जो जेल में है, कैसे अपने गैंग को चला रहा है और वह युवा पीढ़ी को कैसे प्रभावित कर रहा है. लॉरेंस बिश्नोई की कहानी को लेकर नई वेब सीरीज "लॉरेंस- ए गैंगस्टर स्टोरी" आने वाली है, जो इन सवालों के जवाब देने की कोशिश करेगी.

इस सीरीज में लॉरेंस बिश्नोई की जिंदगी और उसके विवादों को दिखाया जाएगा, जिसमें बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान खान से उसकी दुश्मनी शामिल है. रिपोर्ट के अनुसार, यह सीरीज जानी फायर फॉक्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस बना रहा है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में और शोज बनाने के लिए जाना जाता है. 

सलमान खान पर काले हिरण के शिकार का आरोप

सलमान खान पर 1998 में काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था, और अब भी लॉरेंस बिश्नोई उनके दुश्मन बने हुए हैं. बिश्नोई समाज काले हिरण को देवता मानता है, इसलिए वे सलमान को उनके शिकार का दोषी मानते हैं. 2018 में, जब गैंगस्टर के करीबी को गिरफ्तार किया गया, तब यह पता चला कि वह सलमान को मारने आया था.

कौन निभाएगा लॉरेंस बिश्नोई का किरदार? 

वेब सीरीज में लॉरेंस बिश्नोई का किरदार किस अभिनेता द्वारा निभाया जाएगा, इसका जल्द ही खुलासा होगा. प्रोडक्शन हाउस के हेड अमित जानी चाहते हैं कि दर्शकों को एक दिल दहला देने वाली सच्ची कहानी मिले. उन्होंने पहले भी "ए टेलर मर्डर स्टोरी" जैसे प्रोजेक्ट का ऐलान किया था, जो उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर आधारित है. इसी तरह, "कराची टू नोएडा" भी एक अनूठी कहानी पेश करती है.

calender
19 October 2024, 02:12 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो