मैंने तो पति शेयर किया फिर टॉवल...'ये क्या बोल गई कृतिका मलिक?

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस शो में नजर आ रहे हैं. पायल और कृतिका तैयार हो रही थीं. इस दौरान कृतिका से अरमान का तौलिया इस्तेमाल करने की उसकी आदत के बारे में पूछा और कहा तुम लोग एक दूसरे का तौलिया इस्तेमाल कर लेते हो? इसके जवाब में कहती है कि हा कर लेते हैं मिया-बीवी है क्यूं नहीं कर लेंगे. क्यों? नहीं करना चाहिए?'

JBT Desk
JBT Desk

Bigg Boss OTT 3 कंटेस्टेंट्स बनकर आएं यूट्यूबर अरमान मालिक अपनी दोनों बीवी पायल और कृतिका का लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है. इन तीनों को लेकर कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है जिसमें कृतिका ऐसा कुछ कहती हुई नजर आ रही है. जिसकी उम्मीद भी कोई नहीं कर सकता है. तो आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा जो सुर्खियों में बना हुआ है?

अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ इस शो में नजर आ रहे हैं. पायल और कृतिका तैयार हो रही थीं. इस दौरान कृतिका से अरमान का तौलिया इस्तेमाल करने की उसकी आदत के बारे में पूछा और कहा तुम लोग एक दूसरे का तौलिया इस्तेमाल कर लेते हो? इसके जवाब में कहती है कि हा कर लेते हैं मिया-बीवी है क्यूं नहीं कर लेंगे. क्यों? नहीं करना चाहिए?'

खुद की बेइज्जती खुद ही करूंगी: कृतिका

इसके बाद कृतिका जो कहती है उसे सुनकर सभी हैरान हो जाते हैं. कृतिका अरमान की बात को कटते हुए कहती है कि  "यार जब पति का इस्तेमाल कर सकती हूं तो ये फिर भी टॉवल है. ये सुनते ही पौलोमी जोर- जोर से हंसने लगती हैं. वहीं, कृतिका अपनी बात को जारी रखते हुए कहती हैं. 'खुद की बेइज्जती खुद ही करूंगी. कोई और बोले तो मुंह तोड़ दूंगी.

वहीं आगे बता दें कि इससे पहले अरमान मलिक और सना मकबूल के बीच शादी को लेकर बात हो चुकी है. सना मकबूल ने कहा था कि आपने दो शादी की है और अगर इस रोल को उल्टा कर दिया जाएं तो? अगर पायल दो शादी कर ले? इस पर अरमान कहते हैं कि वो लाकर क्या घर में रखेगी? तो सना ने कहा कि हा! फिर आप क्या करते?" अरमान मलिक ने जवाब दिया, "पायल ने एक्सेप्ट कर लिया मैं नहीं करता."

जानें कैसे हुई अरमान मलिक की दो शादी

वहीं बीते कुछ दिन पहले अरमान की दोनों पत्नियों एक इंटरव्यू में खुलासा किया था इस दौरान उनकी पहली पत्नी पायल ने कहा कि मुझे 7 दिनों के अंदर प्यार हो गया था और मैं घर छोड़कर शादी कर ली थी. तो वहीं कृतिका की बात करें तो पायल उनकी बेस्ट फ्रेंड थी और उनके बेटे के जन्मदिन पर आई थी और फिर इन दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई इसके बाद अरमान और कृतिका ने कहीं घूमने का प्लान किया लेकिन वो किसी कारण कैंसिल हो गया फिर कृतिका उनके घर आई और 6 दिन में उनको अरमान से प्यार हो गया फिर शादी कर ली.

calender
29 June 2024, 04:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो