'पिया तोसे नैना लागे रे' पर रेखा का शानदार डांस, लहंगा-चोली पहन दिलाई 90s की याद

Rekha Performance At IIFA 2024: अबु धाबी में हुए IIFA 2024 सेरेमनी में स्टार्स को उनकी परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड से नवाजा गया. वहीं कुछ सितारों की परफॉर्मेंस ने दिल जीता जिनमें से एक नाम रेखा का भी है. एक्ट्रेस रेखा ने 90s की फिल्म के गाने पिया तोसे नैना लागे रे पर शानदार परफॉमेंस दी हैं. इसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

JBT Desk
JBT Desk

Rekha Performance At IIFA 2024: IIFA 2024 का आज तीसरा और आखिरी दिन है. बीती रात अबू धाबी में बॉलीवुड सितारों ने IIFA 2024 अवॉर्ड्स की स्टेज पर जमकर धमाल मचाया. यहां हसीनाओं के डांस और एक्टर्स की कॉमेडी के साथ हीरोइन्स ने ग्लैमर का तड़का लगाया. रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने बेस्ट फिल्म का फिल्म फेयर अवॉर्ड अपने नाम किया. निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और निर्माता भूषण कुमार ने टीम ने ये सम्मान स्वीकार किया.

अभिनय श्रेणियों में, शाहरुख खान ने जवान में अपनी दमदार एक्टिंग से बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठाया था. शाहरुख खान को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. रानी मुखर्जी ने मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में एक लचीली मां की भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में चुनी गईं. इसी बीच अवॉर्ड सेरेमनी से कई सितारों के डांस वीडियोज सामने आ गए हैं. लेकिन रेखा की डांस परफॉर्मेंस वीडियो देखने के लिए फैंस अब भी इंतजार कर रहे हैं.

अदाकारा रेखा की खास परफॉर्मेंस 

दिग्गज अदाकारा रेखा को लेकर पहले ही खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस अबु धाबी में होने वाले IIFA 2024 अवॉर्ड सेरमनी में एक खास परफॉर्मेंस देंगी. उनके 22 मिनट लंबी परफॉर्मेंस देने की खबरें थीं. अब तक एक्ट्रेस के परफॉर्मेंस के वीडियो तो सामने नहीं आए हैं, लेकिन उनकी परफॉर्मेंस की झलकियां जरूर देखने को मिल गई है.

पिंक कलर का लहंगा-चोली

रेडिट पर वायरल एक छोटी सी क्लिप में रेखा को डांस करते हुए देखा जा सकता है. क्लिप से पता चला कि दिग्गज एक्ट्रेस ने 'पिया तोसे नैना लागे रे' पर परफॉर्म किया था. पिंक कलर का लहंगा-चोली पहले, सिर पर पल्लू रखे और हैवी जूलरी पहने एक्ट्रेस की स्टेज से कुछ तस्वीरें खुद IIFA ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. स्टेज पर डांस करते हुए रेखा बिल्कुल अपना 90 के दशक वाला लुक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस लुक में वे बहुत खूबसूरत दिख रही हैं और फैंस उनकी इस तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

विनर्स की फुल लिस्ट

  • बेस्ट फिल्म: एनिमल (भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा)
  • बेस्ट डायरेक्टर: विधु विनोद चोपड़ा - 12वीं फेल
  • बेस्ट एक्टर: शाहरुख खान - जवान
  • बेस्ट एक्ट्रेस: रानी मुखर्जी - मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे
  • बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर: अनिल कपूर - एनिमल
  • बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस: शबाना आज़मी - रॉकी और रानी की प्रेम कहानी
  • नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन: बॉबी देओल - एनिमल
  • सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन: प्रीतम, विशाल मिश्रा, मनन भारद्वाज, श्रेयस पुराणिक, जानी, भूपिंदर बब्बल, अशिम केम्सन, हर्षवर्द्धन रामेश्वर - एनिमल
  • सर्वश्रेष्ठ पार्श्वगायक (पुरुष): भूपिंदर बब्बल - अर्जन वैली (एनिमल)
  • सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका (महिला): शिल्पा राव - चालेया (जवान)
calender
29 September 2024, 09:56 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो