Jawan Box Office Collection Day 8: भारत में 400 करोड़ के करीब पहुंची 'जवान', दुनिया भर में की इतनी कमाई!

Jawan Box Office Collection Day 8: शाहरुख खान की जवान का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है. दूसरे गुरुवार को सभी भाषाओं में फिल्म ने 19.50 करोड़ की कमाई की है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • दुनिया भर में पहले ही 650 करोड़ का आंकड़ा पार
  • भारत में कुल कलेक्शन 388.72 करोड़

Jawan Box Office Collection Day 8: भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगु में अपने शुरुआती हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 369.22 करोड़ की कमाई करने के बाद, शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर जवान ने अपने दूसरे गुरुवार को भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखा. एटली के निर्देशन में इस फिल्म ने रिलीज़ के बाद से आठवें दिन 19.50 करोड़ की कमाई की.  

8वें दिन का कलेक्शन

जवान ने अब तक अपने चौंका देने वाले घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. रिलीज़ के 8वें दिन फिल्म ने 19.50 करोड़ कमाए. इस तरह से 8वें दिन के बाद जवान का भारत में कुल कलेक्शन 388.72 करोड़ हो गया है. इसके साथ ही फिल्म 400 करोड़ के बहुत करीब पहुंच गई है. 

जवान का कुल कलेक्शन

जवान ने भारत में अपना शुरुआती हफ्ते में 369.22 करोड़ की कमाई कर ली थी. जो कि किसी भी फिल्म के लिए बड़ा कलेक्शन होता है. इसमें से हिंदी में 327.88 करोड़ की कमाई की. इसके अलावा तमिल तेलुगु में 41.55 करोड़ का बिजनेस रहा. घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अलावा, जवान दुनिया भर में पहले ही 650 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

400 करोड़ के क्लब में शामिल होगी जवान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवान अपने दूसरे शुक्रवार को 400 करोड़ तक पहुंच जाएगी. यह निश्चित है कि यह अपने दूसरे हफ्ते में भी अच्छी कमाई करेगी. जवान के लिए अच्छी बात ये हा कि इस हफ्ते कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. 

शाहरुख खान की फिल्म वान ने अपनी रिलीज़ के पहले ही एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. जवान ने पठान के रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रही. जवान को लेकर लोगों में अलग ही तरह का क्रेज है, जो कि जल्द खत्म नहीं होने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज जवान भारत में 400 करोड़ को क्लब में शामिल हो सकती है. 

calender
15 September 2023, 08:43 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!