Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने की धुंधाधार कमाई, लेकिन अब 12वें दिन आई भयंकर गिरावट

Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का कलेक्शन अब गिरता जा रहा है. सोमवार को एक बार फिर से फिल्म में गिरावाट देखी गई है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर काफी छाई,

Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर काफी छाई, लेकिन इन दिनों फिल्म में गिरावट दर्ज की जा रही है. 'जवान' फिल्म ने सभी को अपनी दीवाना कर दिया है लेकिन 12वें दिन फिल्म का कलेक्शन रुक गया है जबकि सनी देओल की फिल्म 39वें दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी छा रही है. 'गदर 2' 520 करोड़ की कमाई कर चुकी है. तो वहीं फिल्म 'जवान' का कलेक्शन इन दिनों थम चुका है.

पहुंचा 500 करोंड़ के करीब आंकड़ा

शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'जवान' अपनी रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर बुलेट से भी ते रफ्तार से दौड़ रही है. और जमकतर कलेक्शन भी कर रही है. इन सबके बीच फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर भी जबरदस्त कलेक्शन किया और इसी के साथ 'जवान' 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने के काफी करीब पहुंच गई.

एटली निर्देशित फिल्म 'जवान' ने टिकट खिड़की खूब धमाल मचाया है फिल्म को रिलीज हुए महज 12 दिन हुए हैं और इसने अपनी छप्पर फाड़ कमाई से हर किसी को हैरान कर दिया है. हालांकि पहले हफ्ते के बाद वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट भी आई, लेकिन दसूरे हफ्ते के शुरु होते ही फिल्म ने फिर बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली. जहां पर दूसरे शनिवार को फिल्म ने 66.49 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 31.8 करोड़ कलेक्शन किया है. तो वहीं 12वें दिन 491.63 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

फिल्म में आई गिरावट

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' दूसरे शनिवार के कलेक्शन के मुकाबले सेकंड मंडे को आधी से भी कम कमाई कर पाई है. हालांकि वीकडेज में फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आना आम बात है. लेकिन इसी के साथ 'जवान' अब 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने के काफी नजदीक पहुंच गई है.

calender
19 September 2023, 09:58 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!