Jawan: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ कल होगी रिलीज, धमेंद्र ने दिए एक दिन पहले कई खास संदेश

Jawan: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर दिन गुरुवार को जन्माष्टमी के दिन रिलीजी होगी. फिल्म रिलीज होने से पहले एक्टर धमेंद्र और उनके फैंस काफी जमकर शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • जिन लोगों को शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का इंतजार था अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है.

Jawan: जिन लोगों को शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का इंतजार था अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है. कल सभी दर्शकों और एक्टर शाहरुख खान के लिए काफी अच्छा दिन है. शाहरुख खान के करीबी फिल्म रिलीज होने से पहले ही शुभकामनाएं दे रहे हैं. फिल्म ‘जवान’ रिलीज होने की खुशी में धमेंद्र ने एक दिन पहले से ही शाहरुख खान को शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही कई संदेश भी फैंस के बीच शेयर किए हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले ही शाहरुख खान के फैंस तारीफ कर रहे हैं.

धमेंद्र ने शाहरुख खान को दिया एक खास संदेश

7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ रिलीज हो रही हैं जिसका दर्शकों को काफी समय से इंतजार था अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है. ऐसे में ‘जवान’ फिल्म की खुशी के खास मौके पर एक्टर धमेंद्र ने शाहरुख खान के लिए कुछ संदेश भेजे हैं. उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है. जिसको देखने के बाद सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में धमेंद्र ने अपने इंस्टा पर शाहरुख के साथ अपनी क पुरानी तस्वीर शेयर की है.

फैंस ने की दोनों एक्ट्रेंस की तारीफ 

इस तस्वीर में धमेंद्र खिलखलाते हुए शाहरुख को गले लगाते नजर आ रहे हैं. वहीं शाहरुख खान को भी इस दौरान मुस्कराते हुए देखा जा सकता है. ये तस्वीर दोनों सुपरस्टार्स के बीच की बॉन्डिंग को भी दिखा रही है. दोनों के बीच इतना प्यार देख फैंस तरीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है शाहरुख बेटे ‘जवान’ के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं, इस तरह से हिंदी सिनेमा के ही-मैन ने शाहरुख को बेस्ट विशेज देते हुए प्यार लुटाया है. जिसकी हर तरफ चर्चा चल रही है. हर कोई दोनों की तरीफ कर रहा है.

calender
06 September 2023, 02:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!