jawan Trailer: बस कुछ ही दिनों में जबरदस्त ट्विस्ट के साथ रिलीज होगी शाहरुख खान की जवान की ट्रेलर

Shah Rukh Khan Movie Jawaan Trailer Release Update: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है. इस बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आई है. दर्शक काफी समय से जवान की टीजर और ट्रेलर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच मेकर्स ने भी जवान के ट्रेलर रिलीज से पर्दा उठाया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Shah Rukh Khan Movie Jawaan Trailer Release: शाहरुख खान की लास्ट रिलीज फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुआ था. इस फिल्म की सफलता के बाद शाहरुख खान की एक और फिल्म का आगाज हो चुका है. यह फिल्म एक्शन से भरपूर है जिसके रिलीज डेट को लेकर नया अपडेट सामने आया है.  जवान की ट्रेलर की अपडेट सामने आई है जिसके बाद दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.  इस फिल्म का टीजर नहीं बल्कि सीधा ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

जबरदस्त ट्विस्ट साथ रिलीज होगी जवान-

3 जुलाई यानी आज जवान का ट्रेलर रिलीज करने की सूचना मेकर्स ने अपने ऑफिशियली अधिकारिक सोशल मीडिया पर दी है. टॉम क्रूज स्टारर फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 चंद दिनों बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी के साथ ही शाहरुख खान की फिल्म जवान का भी ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे  किंग खान-

अपकमिंग फिल्म जवान में शाहरुख खान अबतक के सबसे अलग लुक में नजर आएंगे. इस फिल्म में किंग खान स्क्रीन पर एक्शन सीक्वेंस करते हुए दिखेंगे. इस फिल्म के साथ पहली बार शाहरुख खान साउथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर एलटी कुमार संग कोलैबोरेट किए हैं.

जवान स्टार कास्ट-

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान लीड रोल में नजर आएंगे इसके अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दें कि ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी हालांकि इसकी रिलीज डेट बढ़ा के 7 सितंबर कर दी गई है.

calender
03 July 2023, 03:04 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!