Junior Mehmood Death: मशहूर कलाकार जूनियर महमूद का निधन, कैंसर से हारे जिंदगी की जंग

Junior Mehmood Death: मशहूर कलाकर जूनियर महमूद का आज निधन हो गया उनकी तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी, जिसकी वजह से उन्होंने आज 67 की उम्र में अंतिम सांस ली.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • जाने-माने सबसे मशहूर बाल कलाकार के का आज निधन हो गया.

Junior Mehmood Death: जाने-माने सबसे मशहूर बाल कलाकार के का आज निधन हो गया. गुरुवार रात उन्हें एक अस्पताल में करीब 2 बजे ले जाया गया जिसके बाद उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 67 साल के जूनियर महमूद पिछले कुछ सालों से पेट के कैंसर से जुझ रहे थे. मगर कुछ दिन पहले ही उन्हें इस बीमारी का पता चला था. जिसके बाद उनकी तबीयत में सुधार होने की वजह और भी ज्यादा खराब होती गई.

घर पर चल रहा था इलाज

जूनियर महमूद के बेटे हसनेन ने बताया है कि 18 दिनों पहले ही उनके पापा को पेट के कैंसर होने की जानकारी मिली थी, देश के सबसे बड़े कैंसर अस्पताल टाटा मेमोमरियल अस्पताल के डीन ने बताया कि अब उनके जिंदगी के महज दो ही महीने बचे हैं और ऐसे में उन्हें अस्पताल में रखना ठीक नहीं होगा.

हजारों की संख्या में लोग आए मिलने

अब एक्टर दुनिया में नहीं है और आज दोपहर को जुम्मे की नमाज के बाज उन्हें सुपर्द –ए-खाक किया जाएगा. साथ ही अस्पताल के डीन ने बताया है कि आखिरी दौर में गंभीर हालत में पहुंच चुके कैंसर के इलाज के दौरान जूनियर महमूद के लिए कीमोथेरेपी काफी दर्दनाक साबित होगी और बेहतर होगा कि वे अपने आखिरी पलों को अपने घर में अपनों और करीबियों के बीच गुजारें. पता चलने पर एक्टर से करीब 1000 लोग मिलने के लिए उनके घर पर पहुंचे थे.

अपने दम पर बनाई पहचान

दुनिया के जाने–माने कलाकर ने 60 और 70 दशक में ढेरों फिल्मों में अपने दौर के बड़े बड़े कलाकारों के साथ कर एक बाल कलाकार के तौर पर काम कर अपनी अलग पहचान बनाई थी, तो वहीं वयस्क कलाकर के तौर पर भी उन्होंने ढेरों हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया था, नौनीहाल, मोहब्बत जिंदगी है.

calender
08 December 2023, 09:20 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!