बेटे को पकड़ने आए गॉर्ड को काजोल ने मारा धक्का, लोग बोले-ये दूसरी जया बच्चन

Kajol Push Guard: काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि काजोल के बेटे युग संग एक क्लिनिक से बाहर निकल रही हैं. इस बीच वह गार्ड को धक्का मारते दिख रही हैं. इसके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. कई लोगों ने उनके रूड व्यवहार के जया बच्चन से तुलना की. इसका पोस्ट वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Kajol Push Guard: काजोल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में एक रही हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स से करोड़ों दिलों पर राज किया है. उनकी बेटी निशा देवगन और छोटा बेटा युग देवगन है. 14 साल के युग को हाल ही में मां काजोल के साथ एक क्लिनिक में देखा गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. 

वीडियो को देखकर लगता है कि युग के पैर में इंजरी हुई है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन काजोल, बेटे का हाथ पकड़े क्लिनिक से बाहर निकलते दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने गार्ड को पुश किया. इस वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर भड़क गए हैं.

काजोल हुईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखने के बाद काजोल को ट्रोल किया जा रहा है कि उन्होंने गार्ड को धक्का दिया है. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि काले कोर्ट कुर्ते और ब्लू जींस में बेटे का हाथ थामे काजोल क्लिनिक से बाहर निकल रही हैं. तभी उनका गार्ड सीढ़ियों के पास युग को पकड़ने के लिए आता है, लेकिन काजोल को हाथ पकड़ा देख वह स्लो होता है और सीढ़ियों पर वापस मुड़ता है.

काजोल ने किया पुश 

गार्ड सीढ़ियों पर मुड़ते ही थोड़ा और स्लो हो जाता है और युग को पकड़ने की कोशिश करता है, तभी काजोल पुश करती हैं. फिर वो गार्ड कार की तरफ तेजी से आगे बढ़ने लगता और उसके पीछे काजोल बेटे का हाथ थामे चलती हैं. वीडियो में काजोल की इस हरकत को देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ लोग उनकी तुलना जया बच्चन से कर रहे हैं.

लोगों ने किए कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट किया, “हेल्पर को धक्का देना थोड़ा अनसिविलाइज्ड था.’ एक अन्य ने कमेंट में लिखा, ‘उसने अपने बॉडीगार्ड को धक्का क्यों दिया?’ तीसरे यूजर ने लिखा, “काजोल = जया बच्चन.” एक अन्य ने लिखा, ‘वह दूसरी जया बच्चन हैं..?’ एक यूजर ने लिखा, “वह बहुत ही रूड हैं.” एक नेटिजन ने लिखा,”काजोल ने उसको धक्का क्यों दिया? यह तो बहुत बुरा है.”

calender
21 September 2024, 12:44 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!