कंगना की इमरजेंसी रिलीज के लिए तैयार, सेंसर बोर्ड की शर्त, कट्स के साथ हो रिलीज

kangana Ranaut Emergency: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को रिलीज के लिए आदेश दे दिए गए हैं. ये फिल्म काफी समय से विवादों में है, जिसके लबाद उसको रोक दिया गया था. लोगों ने इसके लिए काफी प्रटेस्ट भी किया था. जिसके बाद अब ये रिलीज होने को तैयार है. सीबीएफसी ने रिलीज के पहने निर्दश दिए हैं कि कुछ सीन को कट्स किए जाएं.

JBT Desk
JBT Desk

kangana Ranaut Emergency:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मचअवेटेड फिल्म इमरजेंसी कब रिलीज होगी, कब इसे रिलीज डेट मिलेगी ये सवाल सभी फैंस के जहन में है. फिल्म की रिलीज का ये मामला कोर्ट में भी चल रहा है. लेकिन अब लगता है एक्ट्रेस की फिल्म को रिलीज का रास्ता मिल सकता है. पर उसके लिए कंगना को कोर्ट के आदेशानुसार फिल्म में कुछ बदलाव करने पड़ेंगे.

इमरजेंसी' में करने होंगे बदलाव

सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट को जानकारी दी कि कंगना की फिल्म इमरजेंसी रिलीज हो सकती है अगर मूवी के कुछ हिस्सों में कट लगाए जाएं. इमरजेंसी के लिए ये बदलाव फिल्म बॉडी की रिवाइजिंग कमेटी ने सुझाए हैं. सेंसर बोर्ड का ये जवाब जी स्टूडियोज की कोर्ट में दायर उस याचिका पर आया है, जिसमें फिल्म इमरजेंसी की रिलीज के लिए सेंसर सर्टिफिकेट देने की मांग की गई थी. 

कोर्ट में CBFC की ओर से पेश हुए वकील अभिनव चंद्रचूड़ ने जस्टिस बीपी कोलाबावाला और फिरदौस पूनीवाला की बेंच को बताया कि सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमेटी ने फिल्म में कुछ कट्स लगाने के सुझाव दिए हैं.

'इमरजेंसी' का सिखों ने किया विरोध

पहले ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होनी तय थी. लेकिन सिख संगठनों की तरफ से किए गए विरोध प्रदर्शन के बाद इसकी रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया. सिखों का आरोप है कि कंगना ने फिल्म इमरजेंसी में उनके समाज की गलत छवि पेश की है. कुछ दिनों पहले जानकारी मिली थी कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने सिर्टिफिकेट दे दिया है, लेकिन उन्होंने एक शर्त रखी है. पहले मूवी के कुछ सीन्स काटने होंगेहों गे. डिस्क्लेमर देना होगा, इसके बाद फिल्म रिलीज हो सकती है. जो भी ऐतिहासिक मुद्दों को मूवी में दिखाया गया है, उसमें डिस्क्लेमर लगाने का आदेश दिया गया है

calender
26 September 2024, 01:38 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो