'देश से माफी मांगें', कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी, प्रियंका चतुर्वेदी ने उठाया सवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं. बीते सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. इस बीच शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कंगना पर कई सवाल खड़े किए हैं. शिवसेना सांसद ने कहा, 'कंगना को देश से माफी मांगनी चाहिए.'

JBT Desk
JBT Desk

अक्सर अपने बिंदास अंदाज और तीखी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जल्द ही कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसके प्रमोशन में वो काफी व्यस्त हैं. बीते दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. इस बीच शिवसेना (उद्धव गुट) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कंगना के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें वो किसान आंदोलन को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. कंगना के इस बयान को लेकर शिवसेना सांसद ने उन्हें देश से माफी मांगने को कहा है. इसके अलावा उन्होंने CBI से अरेस्ट करने की भी मांग की है.

बता दें कि कंगना को ये धमकियां सोशल मीडिया पर तब मिली है जब एक्ट्रेस की फिल्म 'इमरजेंसी' की ट्रेलर जारी किया गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग हिंसा की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने पुलिस से मदद मांगी है.

कंगना को सोशल मीडिया पर मिली धमकी

दरअसल, सोमवार की रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आई जो देखते ही देखते वायरल हो गई. इस वीडियो में कुछ लोग कंगना को जान से मारने की धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप कुछ लोगों को हिंसा की बात करते हुए सुन सकते हैं. वीडियो में एक शख्स कहता है, 'जब हम सिर कटवा सकते हैं तो काट भी सकते हैं'. इस धमकी भरी वीडियो को देखने के बाद कंगना ने अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस से मदद मांगी है.

शिवसेना सांसद का कंगना पर कटाक्ष

हाल ही में कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में रेप-मर्डर की बात कही थी जिस पर विपक्ष हमलावर है. शिवसेना (उद्धव गुट) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कंगना पर निशाना साधा है.  शिवसेना सांसद ने कहा, कंगना ने किसानों को रेपिस्ट कहा है. उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए. आंदोलन में विदेशी हाथ होने के कंगना के दावे पर चतुर्वेदी ने कहा कि क्या उनके पास प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और NSA डोभाल से ज्यादा जानकारी है. CBI उन्हें अरेस्ट करके पूछताछ करे, ताकि सच सामने आ सके.

बीजेपी ने कंगना को दी नसीहत

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का ये बयान तब सामने आया है जब बीजेपी ने कंगना की फटकार लगाई है. कंगना रनौत द्वारा किसानों पर दिए बयान पर बीजेपी ने असहमति जताई है. पार्टी ने उन्हें हिदायत दी है कि वो भविष्य में इस तरह का कोई भी बयान न दें. बीजेपी की तरफ से जारी इस बयान के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने कंगना पर कई सवाल खड़े किए हैं. प्रियंका चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर कहा, 'कंगना पत्र क्यों पार्टी के ऑफिशियल लेटर हेड पर नहीं है? किसी ने एक शब्द नहीं कहां? अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिफ्लेक्ट (दर्शा) नहीं कर रहे हैं. बीजेपी बताए इसका कोई कारण या यह कोई अन्य स्रोत आधारित जुमला है.'

कंगना ने किसानों को लेकर कही थी ये बात

कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे. उन्होंने ये भी कहा था कि अगर बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं रहता है तो इस आंदोलन के दौरान पंजाब को भी बांग्लादेश बना दिया जाता. कंगना के इसी बयान के बाद से विपक्षी दलों के नेता लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं.

calender
27 August 2024, 09:27 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!