क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर विल स्मिथ का कंगना ने किया था सपोर्ट, अब वायरल हो रहा पोस्ट

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने विल स्मिथ के ऑस्कर्स में थप्पड़ मारने को सही बताते हुए कहा था कि मैं भी ऐसा ही करती. ये पोस्ट तब सामने आया है जब कंगना ने CISF कांस्टेबल का बचाव करने वालों की आलोचना की है जिन्होंने उन्हें थप्पड़ मारा था.

JBT Desk
JBT Desk

Kangana Ranaut: हाल ही में चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर जांच करने के दौरान कंगना को कथित तौर पर एक CISF कांस्टेबल ने थप्पड़ मार दिया था. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग कंगना के पक्ष में हैं तो वहीं कई लोग CISF कांस्टेबल के पक्ष में बोल रहे हैं. इस बीच कंगना का एक पोस्ट वायरल हो जो साल 2022 का है जब उन्होंने हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ को ऑस्कर इवेंट में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के मामले में सपोर्ट किया था. तब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा था अगर वो विल की जगह होती तो वो भी ऐसा ही करती.

अब सोशल मीडिया यूजर इस पोस्ट को कंगना के साथ हुए थप्पड़ कांड से जोड़ रहे हैं. लोगों का कहना है कि, जब वो थप्पड़ सही था तो फिर ये थप्पड़ गलत कैसे हो सकता है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स कंगना के ऊपर कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं.

कंगना ने क्या कहा था

दरअसल, कंगना का ये पोस्ट 2022 का जब कंगना ने क्रिस को थप्पड़ मारने पर विल स्मिथ का सपोर्ट की थी. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक पोस्ट शेयर किया था.  कंगना ने विल द्वारा क्रिस को पीटते हुए एक तस्वीर शेयर की थी और कहा था कि अगर वह विल की जगह होती तो वह भी यही कदम उठातीं. एक्ट्रेस ने ये भी लिखा था कि, अगर कोई बेवकूफ मेरी मां या बहन की बीमारी का इस्तेमाल मूर्खों को हंसाने के लिए करता है तो मैं उसे @willsmith की तरह थप्पड़ मारूंगी.

ऑस्कर वाले बयान से जोड़ा थप्पड़ कांड का कनेक्शन

शनिवार को, कंगना ने हालिया थप्पड़ कांड पर अपना बयान दिया और उन लोगों की आलोचना की जो सीआईएसएफ के समर्थन में हैं. भाजपा सांसद और एक्ट्रेस ने एक्स पर सीआईएसएफ कांस्टेबल का बचाव करने वालों के खिलाफ एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा,प्रत्येक बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण होता है, कोई भी अपराध बिना कारण के कभी नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा दी जाती है. अगर आप देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए अपराधी के मजबूत भावनात्मक आवेग के साथ जुड़े हुए हैं.

उन्होंने आगे कहा, "याद रखें अगर आप किसी के अंतरंग क्षेत्र में घुसने, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं, तो अंदर से आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं क्योंकि यह भी सिर्फ प्रवेश या चाकू मारना ही बड़ी बात है, आपको ऐसा करना ही चाहिए अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों पर गहराई से गौर करें, मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान अपनाएं अन्यथा जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, इतना द्वेष, नफरत और ईर्ष्या न पालें, कृपया खुद को मुक्त करें.

कंगना के बयान पर यूजर का बयान

कंगना के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक एक्स यूजर ने लिखा, "कंगना रनौत के अनुसार, विल स्मिथ अपनी पत्नी पर मजाक बनाने के लिए किसी को मार सकते हैं, लेकिन कोई दूसरी महिला उन्हें अपनी मां को 100 रुपये में बैठने वाली कहने के लिए नहीं मार सकती है. पाखंड की एक सीमा होनी चाहिए दोस्तों.

calender
09 June 2024, 12:07 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!