'जिगरा' में आलिया को काम दिलाने में मदद की बात से करण जौहर ने किया इनकार, पोस्ट कर कही ये बात

Karan Johar: एक बार फिर करण जौहर पर "नेपोटिजम बढ़ावा देने" के आरोप लगाए जा रहे हैं. करण जौहर ट्रोलिंग से परेशान नजर आ रहे हैं. करण जौहर अब इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की मदद से इन आलोचनाओं का जवाब देते नजर आ रहे हैं.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Karan Johar: सोशल मीडिया पर इन दिनों अफवाह फैल रही है कि करण जौहर ने आलिया भट्ट को फिल्म जिगरा दिलाने में मदद की थी. जिसके बाद से ही करण जौहर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. करण जौहर इन अफवाहों से परेशान नजर आ रहे हैं. हाल ही में करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की मदद से इस कॉन्ट्रोवर्सी को खत्म करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. 

दरअसल इस महीने की शुरुआत में, एक इंटरव्यू की एक क्लिप वायरल हुई थी जहां निर्देशक वासन बाला ने जिक्र किया था कि करण ने आलिया को स्क्रिप्ट का अधूरा संस्करण भेजा था. वासन ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि अगर उन्हें पता होता कि स्क्रिप्ट आलिया के पास जा रही है, तो वो पहले यह सुनिश्चित कर लेते कि स्क्रिप्ट ठीक तरह से स्वरूपित और संपादित होती. हालांकि, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस टिप्पणी को गलत समझा, जिसके बाद करण जौहर की "नेपोटिजम बढ़ावा देने" के लिए आलोचना की गई.

पोस्ट कर दिया जवाब

जिसके बाद जवाब में करण ने कॉन्ट्रोवर्सी को खत्म करने की कोशिश की है. करण इंस्टाग्राम पर आई एम सलमियाह का एक कोट शेयर करते हुए पोस्ट किया, जिसमें कहा गया था, "कुछ समय पहले ट्विटर एक्स बन गया और मेरा एक्स बन गया... मैंने मिचली के शोर से नाता तोड़ लिया और बेवजह गुस्से को शांत कर दिया... लेकिन सोशल मीडिया लॉकनेस मॉन्स्टर की तरह है. जब आप इसे देख नहीं सकते तब भी यह आपके पास आता है.. वासन बाला के इंटरव्यू से भरा हुआ था जिसका उत्तर उन्होंने शुद्ध मासूमियत और बहुत प्यार के साथ दिया ... मेरे बारे में उनकी व्याकरण की जांच के बिना आलिया को स्क्रिप्ट भेजने के बारे में उनकी टिप्पणी की भयानक गलत व्याख्या ने मुझे परेशान कर दिया. शुरू में इसकी हास्यास्पदता पर हंसी आई लेकिन अब यह वास्तव में मुझे परेशान कर रहा है..."

धारणाएं बनाने से पहले पूरा इंटरव्यू सुनें- करण जौहर

करण जौहर ने आगे कहा, "वासन मेरे सबसे प्रतिभाशाली और अद्भुत सहयोगियों में से एक हैं और अगर आप उनका साक्षात्कार देखेंगे और उनका लहजा सुनेंगे तो आप पूरी तरह से समझ जाएंगे! लेकिन नहीं... हर जगह किसी भी चीज को लेकर हंगामा नहीं है... मैं हाथ जोड़ता हूं और सभी को बताएं कि कृपया क्लिक बेट धारणाएं बनाने से पहले पूरा साक्षात्कार सुनें और पढ़ें आप सभी को ढेर सारा प्यार..."

calender
06 October 2024, 01:14 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो