Katrina Kaif: इस गांव में होती है कैटरीना कैफ की पूजा! जानिए क्या है सच्चाई

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं. इस मौके पर उनके फैंस ने उन्हें खूब विशेज भेजा हैं. लेकिन एक फैन ऐसा भी है जो रोज उनकी पूजा करता है और हर साल उनका बर्थडे सेलिब्रेट करता है. उसकी बस एक ही इच्छा है कि वह एक बार कैटरीना से मिले. शख्स का हरियाणा का रहने वाला है.

JBT Desk
JBT Desk

Katrina Kaif: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. बच्चों से लेकर बड़ों तक कई लोग कैटरीना के फैन हैं. फैन्स कैटरीना की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में कैटरीना ने अपना 41वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. अभिनेत्री का जन्मदिन होने के कारण प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. 

इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी सच्चाई सामने आई है. भारत के एक गांव में एक जोड़ा पिछले 11 सालों से कैटरीना की पूजा कर रहा है. उन्होंने एक्ट्रेस का बर्थडे भी शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया. हरियाणा के चरखी दादरी जिले का एक जोड़ा रोजाना कैटरीना की पूजा करता है. ढाणी फोगाट गांव के निवासी कर्मबीर उर्फ ​​बंटू और उसकी पत्नी संतोष, कैटरीना कैफ को देवी के रूप में पूजते हैं. पिछले 11 सालों से यह जोड़ी केक काटकर और लड्डू बांटकर कैटरीना का जन्मदिन धूमधाम से मनाती आ रही है. वह चाहते हैं कि कैटरीना कैफ उनसे मिलने आएं.

शख्स ने बताई सच्चाई

बंटू ने कहा, 'मैं जब 13-14 साल का था तब से कैटरीना का जन्मदिन मना रहा हूं. शादी से पहले मैं अपना जन्मदिन अकेले ही मनाती थी. अब मैं और मेरी पत्नी एक साथ जन्मदिन मनाते हैं. मैं चाहता हूं कि कैटरीना मेरे घर आएं. मुझे यकीन है कि कैटरीना कभी न कभी हमसे मिलने जरूर आएंगी.'

11 सालों से हर रोज एक्ट्रेस की पूजा

बंटू की पत्नी संतोष ने कहा, 'कैटरीना आज 41 साल की हो गईं और उनके जन्मदिन के मौके पर हमने बड़े पैमाने पर उनका जन्मदिन मनाया. मैं हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि कैटरीना जल्द ही हमसे मिलने आएं. हम पिछले 11 सालों से हर रोज एक्टेस की पूजा कर रहे हैं.' कैटरीना अब शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

कैटरीना कैफ की फिल्में और संपत्ति

कैटरीना कैफ की कुल संपत्ति की बात करें तो अभिनेत्री के पास कथित तौर पर 224 करोड़ रुपये हैं. बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर रहने वाली कैटरीना कैफ अब एक फिल्म के लिए करीब 15 से 20 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस अन्य तरीकों से भी करोड़ों की कमाई करती हैं.

calender
17 July 2024, 03:02 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!