खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर बने करण वीर मेहरा, ट्रॉफी के साथ मिली लाखों की प्राइज मनी-कार

Khatron Ke Khiladi 14: टीवी की मोस्ट पॉपुलर रियलिटी  शो खतरों के खिलाड़ी 14 को अपना विनर मिल गया है. इस सीजन की ट्रॉफी टीवी एक्टर करण वीर मेहरा ने अपने नाम किया है.  रविवार को ग्रैंड फिनाले में करण वीर मेहरा ने गश्मीर महाजनी और कृष्णा श्रॉफ को हराकर ये खिताब अपने नाम किया है. एक्टर को ट्रॉफी के साथ लाखों की प्राइज भी मिली है.

JBT Desk
JBT Desk

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 का रोमांचक तीन महीने का सफर रविवार शाम को फिनाले के साथ समाप्त हो गया है. इस बार शो के विजेता टीवी एक्टर करण वीर मेहरा बने हैं. सोशल मीडिया पर विजेता ट्रॉफी के साथ करण की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. विनर बनने के बाद एक्टर ने कहा है कि अभी तक यह एहसास उनके अंदर नहीं उतरा है. बता दें कि करण ने अन्य दो फाइनलिस्ट कृष्णा श्रॉफ और गश्मीर महाजनी को हराकर ये ट्रॉफी अपने नाम की है.

बता दें कि रोहित शेट्टी की 'खतरों के खिलाड़ी 14' नए सीजन की शुरुआत से ही धूम मचा रही है. कई चुनौतियों का सामना करने के बाद, आज करण वीर मेहरा को विजेता घोषित किया गया. जबकि कृष्णा श्रॉफ और गश्मीर महाजनी दूसरे और तीसरे स्थान पर रहें. ट्रॉफी के साथ करण को 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक नई हुंडई क्रेटा कार प्राइज के तौर पर मिली है.

खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट के लिस्ट

इस सीजन में प्रतियोगियों की एक गतिशील लाइनअप थी, जिसमें असीम रियाज़, कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, आशीष मेहरोत्रा, शिल्पा शिंदे, नियति फतनानी, गश्मीर महाजनी, करण वीर मेहरा, निमृत कौर अहलूवालिया, अदिति शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती शामिल थे. इस सीजन में कई विवाद भी हुए, खासकर पहले ही एपिसोड में जब असीम रियाज़ को गेम से बाहर कर दिया गया.

करण, अभिषेक, गश्मीर, शालीन और कृष्ण शो के टॉप पांच फाइनलिस्ट थे. शनिवार के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में टॉप 3 की रेस करण वीर और गश्मीर के बीच हेलीकॉप्टर स्टंट से शुरू हुई, जिसे करण ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करते हुए जीत लिया.

ट्रॉफी जीतने के बाद करण ने कही ये बात

खतरों की खिलाड़ी सीजन 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद करण ने एक इंटरव्यू में कहा, इस एहसास से कहीं ज़्यादा कि मैं शो जीत सकता हूं मुझे उम्मीद थी कि मैं ट्रॉफी जीत सकता हूं.  मुझे लगता है कि यह एहसास हर किसी को था लेकिन जब अनाउंस हुआ, तो मैं सुन्न हो गया. मुझे बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं था कि आस-पास क्या हो रहा है. सब कुछ स्लो मोशन में था. जब रोहित शेट्टी सर ने मेरा नाम घोषित किया तो मैं लगभग बेहोश होने ही वाला था. 

calender
30 September 2024, 09:05 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो