केआरके ने लारेंस बिश्नोई को ऑफर की फिल्म, ‘देशद्रोही 2’ में बनाना चाहता है हीरो

Salman Khan: सलमान खान और उनका परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है. उन्हें जान का खतरा है, खासकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से. हाल ही में मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा संदेश भेजा गया. सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, खासकर करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद. इसके बावजूद, सलमान ने कभी अपने काम को नहीं रोका और जल्द ही नए प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

JBT Desk
JBT Desk

KRK offers film to Lawrence Bishnoi: सलमान खान और उनका परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है. उन्हें जान का खतरा है, खासकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से. हाल ही में मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा संदेश भेजा गया. सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, खासकर करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद. इसके बावजूद, सलमान ने कभी अपने काम को नहीं रोका और जल्द ही नए प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

इस बीच, फिल्म क्रिटिक केआरके ने लॉरेंस बिश्नोई को फिल्म का ऑफर दिया है. केआरके ने पहले भी सलमान खान के बारे में कई ट्वीट किए हैं, और सलमान ने उनके खिलाफ मानहानि का केस भी दायर किया था. केआरके, जो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं, ने लॉरेंस बिश्नोई को अपनी फिल्म ‘देशद्रोही 2’ का ऑफर दिया है. उन्होंने ट्वीट किया कि बिश्नोई परफेक्ट हीरो की तरह हैं और फिल्म में असली एक्शन कर सकते हैं.

केआरके लारेंस बिश्नोई को बनाना चाहता है हीरो

केआरके ने इस दौरान HMO इंडिया को भी टैग किया और लिखा कि बिश्नोई को फिल्म में काम करने की अनुमति दी जाए. इसके बाद लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए, जैसे कि "हीरोइन कौन होगी?" और "लॉरेंस बिश्नोई का मजाक उड़ाना भारी पड़ेगा."

सोमी अली ने भी लॉरेंस बिश्नोई से मांगा नंबर

हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने भी सलमान खान पर विवादित ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह सलमान को ज्यादा आकर्षक नहीं जानते. इसके अलावा, सलमान की पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली ने भी लॉरेंस बिश्नोई से उनका नंबर मांगा था.

calender
18 October 2024, 11:54 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो