Kushal Tandon ने कबूली Shivangi Joshi संग रिलेशन की बात, शादी को लेकर बताए प्लांस

Kushal Tandon: लोकप्रिय टीवी अभिनेता कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह प्यार में हैं, लेकिन शादी का कोई तुरंत प्लान नहीं है. कुशाल ने कहा कि उनकी मां उन्हें जल्द शादीशुदा देखना चाहती हैं. दोनों का रिश्ता सोनी टीवी के शो 'बरसातें-मौसम प्यार का' के सेट पर शुरू हुआ था, और उनकी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Kushal Tandon: लोकप्रिय टीवी अभिनेता कुशाल टंडन ने आखिरकार शिवांगी जोशी के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी है. लंबे समय से दोनों के बीच डेटिंग की अफवाहें चल रही थीं, खासकर जब से उनकी छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

'बिग बॉस 7' के प्रतियोगी कुशाल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके माता-पिता ने अब उनके लिए बहू की तलाश खत्म कर दी है. हालांकि उन्होंने शादी के बारे में सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन इशारा किया कि आने वाले समय में यह कदम उठाया जा सकता है.

अभी शादी का कोई प्लान नहीं, लेकिन प्यार में हूं

कुशाल टंडन ने अपने इंटरव्यू में साफ किया कि फिलहाल उनकी शादी की कोई योजना नहीं है, लेकिन वह शिवांगी के साथ रिश्ते में हैं. उन्होंने कहा, "मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं प्यार में जरूर हूं. हम इसे बहुत धीमी गति से ले रहे हैं." कुशाल ने इस बात का भी जिक्र किया कि उनकी मां उन्हें जल्द से जल्द शादीशुदा देखना चाहती हैं.

माता-पिता ने अब बहू की तलाश बंद की

कुशाल ने मजाक में कहा कि उनकी मां उन्हें तुरंत शादीशुदा देखना चाहती हैं और अगर उनके हाथ में होता तो शायद आज ही उनकी शादी हो जाती. उन्होंने कहा, "मेरी मां मुझे शादीशुदा देखना चाहती हैं और उनका बस चले तो मेरी शादी आज ही करवा दें." हालांकि, कुशाल ने यह भी कहा कि अब उनके माता-पिता ने उनके लिए लड़की की तलाश बंद कर दी है.

प्रशंसकों की पसंदीदा जोड़ी

कुशाल और शिवांगी ने सोनी टीवी के शो 'बरसातें-मौसम प्यार का' में साथ काम किया था. इसी शो के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. शो के सेट पर ही दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे और तब से उनका साथ बना हुआ है. शिवांगी और कुशाल की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया था. दर्शक दोनों के असल जीवन के रिश्ते को लेकर उत्साहित रहे. यह पहली बार है जब कुशाल ने इस रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि की है, जबकि शिवांगी ने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है.

calender
18 October 2024, 07:02 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो