Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के 23 साल पूरे, एकता कपूर ने किया चौकाने वाला ख़ुलासा

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने 23 साल पूरे कर लिए हैं. एकता कपूर का ये एक आइकोनिक ड्रामा था, जो बहुत ही लम्बे समय तक चला था. इसी ड्रामा ने एकता कपूर को अलग पहचान दिलाई थी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने 23 साल पूरे किये .

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' को लेकर एक दिलचस्प ख़ुलासा किया है. हाल ही में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने 23 साल पूरे किये हैं, इसी के मौके पर एकता कपूर ने एक लम्बा छोड़ा पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने लीड एक्ट्रेस स्मृति ईरानी का कॉन्ट्रैक्ट फाड़ दिया था.

क्योंकि सास भी कभी बहू थी  की 23वीं एनिवर्सरी

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शो के टाइटल ट्रैक को शेयर करते हुए लिखा कि "साल 1994, मैं अपनी दोस्त शबीना के घर में बैठी हुई थी और पंडित जनार्दन ने मुझे वहां देखा और मुझसे कहा कि मेरी अपनी खुद की कंपनी होगी, मैंने उन्हें बताया कि मैं अगस्त में अपनी कंपनी शुरू करने की सोच रही हूं" साथ ही पंडित जी ने एकता कहा था कि 'सब अच्छा होगा, लेकिन मैं अपने 25वें साल का इंतजार करूं, क्योंकि तब मैं एक ऐसा शो बनाऊंगी, जिसे लोग इस तरह देखेंगे जैसे रामायण और महाभारत को दूरदर्शन पर देखा करते थे. इस पर एकता ने उनसे कहा था कि मुझे नहीं लगता कि मैं एक पौराणिक शो को इतना अच्छा बना सकती हूं, लेकिन चलो देखते हैं."

एकता ने फाड़ दिया था स्मृति ईरानी का कॉन्ट्रैक्ट

एकता ने आगे लिखा कि "साल 2000 में हम पांच को छह साल हो चुके थे और मैं समीर सर से मुझे एक नाटक देने के लिए कह रही थी मेरा साउथ इंडियन ड्रामा अच्छा चल रहा था .उसी साल मार्च 2000 में मैंने एक अहम किरदार के लिए एक नई लड़की को चुना, लेकिन टेप पर उसे देखने के बाद मैंने उसका कॉन्ट्रैक्ट फाड़ दिया था ताकि मैं उसे लीड रोल में साइन कर सकूं."एकता कपूर ने स्मृति ईरानी को टैग करते हुए बताया कि उन्होंने जिस लड़की का कॉन्ट्रेक्ट फाड़ दिया था वो स्मृति ईरानी थीं. 

calender
04 July 2023, 04:48 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!