'अगर तुम मुझे प्यार करती हो...', महेश भट्ट का वो मैसेज जिसकी वजह से पूजा भट्ट ने हमेशा के लिए छोड़ दी थी शराब

पूजा ने जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि पिता के एक मैसेज की वजह से मेरी शराब की लत छूट गई. उन्होंने कहा कि अगर वो ऐसा न करते तो यह संभव नहीं था.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Pooja Bhatt News: पूजा भट्ट ने जब फिल्म डैडी में काम किया था तो उस वक्त वह मात्र 17 साल की थीं. पूजा भट्ट ने यह कभी नहीं सोचा होगा इस फिल्म की कहानी उनकी जिंदगी की कहानी बन जाएगी. यह फिल्म एक 17 साल की लड़की की कहानी थी जो अपने पिता को शराब की लत से बचाती है और उसके खोई हुई पहचान और विरासत को वापस दिलाती है.

असल जिंदगी में पूजा के साथ बिल्कुल उल्टा हुआ. फिल्म में बेटी ने पिता की शराब पीने की लत छुड़ाई जबकि असल जिंदगी में पिता महेश भट्ट ने पूजा की शराब पीने की लत छुड़ाई. 44 साल की उम्र में पूजा भट्ट खुद शराब पीने की लत से जूझ रही थीं, उनके पिता ने उन्हें इस लत से बाहर निकालने में मदद की.

हालिया इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के उस मैसेज के बारे में बताया जिसने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी.

पिता की वजह से छूटी शराब की लत
पूजा ने जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि पिता के एक मैसेज की वजह से मेरी शराब की लत छूट गई. उन्होंने कहा कि अगर वो ऐसा न करते तो यह संभव नहीं था.

पूजा ने कहा कि उनके पिता ने उन्हें एक मैसेज किया, 'पूजा, अगर तुम मुझे प्यार करती हो तो अपने आप से प्यार करो क्योंकि मैं तुममें रहता हूं.' पूजा ने कहा कि इस मैसेज ने मेरी जिंदगी बदल दी.

पिता ने कभी नहीं कहा कि शराब छोड़ दो
एक्टर-डायरेक्टर पूजा ने कहा, 'मेरे पिता ने कभी नहीं कहा कि शराब छोड़ दो मगर इस मैसेज ने उन्हें मुक्ति और एक नई शुरुआत की राह दिखाई. आज आठ साल हो गए मैंने शराब की एक बूंद भी नहीं ली.'

calender
20 September 2024, 06:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!