महिमा चौधरी ने हिना खान को दिया सरप्राइज, मिलने पहुंची अस्पताल, पोस्ट किया शेयर

Heena Khan Cancer Treatment : ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ अपडेट देता रहती हैं, कैंसर से जंग लड़ते हुए उन्होंने कैंसर सर्वाइवर एक्ट्रेस महिमा चौधरी को जन्मदिन की बधाई दी. महिमा उनसे कीमोथेरेपी सेशन के पहले दिन मिलने अस्पताल पहुंची थीं. हिना उनके आने से सरप्राइज हुईं थीं. जिसका पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Heena Khan Cancer Treatment : ब्रेस्ट कैंसर से हिना खान जूझ रही हैं. ट्रीटमेंट के लिए वो कीमोथेरेपी के सेशंस ले रही हैं और इससे उन्हें अन्य कई बीमारियां भी हो रही हैं. हिना पॉजिटिविटी के साथ कैंसर से जंग लड़ रही हैं और अपने हर दिन को एन्जॉय कर रही हैं. इस बीच, हिना ने एक कैंसर सर्वाइवर एक्ट्रेस महिमा चौधरी के साथ वाली दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं और महिमा को जन्मदिन की बधाई दी. इसके साथ उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा. अस्पताल में हिना से मिलने पहुंची और उन्हें मोटिवेट किया.

हिना खान ने बताया कि उन्हें महिमा चौधरी की कठिनाइयों से सीख मिली है. हिना ने पोस्‍ट में लिखा, “यह तस्वीर मेरी कीमोथेरेपी के पहले दिन की है,और इस दौरान महिमा ने मुझे अस्पताल में अचानक आकर चौंका दिया. उन्‍होंने मुझे गाइड करते हुए मेरा हौसला बढ़ाया. वह एक हीरो हैं. वह एक बेहतरीन इंसान भी हैं.”

पोस्ट कर लिखी ये बात

हिना खान ने लिखा, ”उन्‍होंने मेरा हौसला बढ़ाया और हर कदम पर मुझे दिलासा दिया. उनकी कठिनाइयां मेरे जीवन का सबक बन गईं. उनका प्यार और दयालुता मेरी बेंचमार्क बन गईं और उनका साहस मेरा सबसे बड़ा लक्ष्य बन गया. हम दोस्त बन गए और हमने अपने अनुभव शेयर किए, लेकिन उन्‍होंने मुझे कभी यह महसूस नहीं होने दिया कि मैं अकेली हूं.”

महिला चौधरी ने जताया आभार

महिमा चौधरी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए हिना ने लिखा, “आप हमेशा ऐसी ही एक सुंदर सोल बनी रहें. जन्मदिन की शुभकामनाएं, मेरा पूरा परिवार आपको आशीर्वाद भेजता है.” हिना के इस पोस्ट पर महिमा चौधरी ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,”ओएमजी, थैंक्यू. आपने मुझे बहुत सारा क्रेटिड दे दिया. आई लव यू. बर्थडे पर प्यार मैसेज देने के लिए धन्यवाद. प्यार से भरा था. अच्छा लगा.”

हिना खान को ‘म्यूकोसाइटिस’ से हुआ आराम

हिना खान ने हाल ही में ‘म्यूकोसाइटिस’ से जूझने का खुलासा किया, जो मुंह और पूरे गले वाले रास्ते की श्लेष्म झिल्ली की सूजन है. उन्होंने अपने स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट पोस्ट किया, इसमें बताया कि उनका ‘म्यूकोसाइटिस’ काफी बेहतर है और फैंस को उन्हें ढेर सारा प्यार भेजने के लिए धन्यवाद दिया.

calender
14 September 2024, 11:28 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!