Renjusha Menon Suicide: मलयालम एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन ने 35 साल की उम्र में की खुदकुशी

Renjusha Menon Suicide: मलयालम इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन का 35 साल उम्र में मौत हो गई है. सोमवार 30 अक्टूबर को तिरुवनंपुरम के श्रीकार्यम में खुद के अपार्टमेंट में मृत पाया गया.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Renjusha Menon Suicide:  मलयालम इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन का 35 साल उम्र में मौत हो गई है. सोमवार 30 अक्टूबर को तिरुवनंपुरम के श्रीकार्यम में खुद के अपार्टमेंट में मृत पाया गया. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने खुदकुशी करके अपनी जान दे दी है.

रिपोर्ट्स के आनुसार, वे काफी समय से फाइनेंशियल क्राइसिस से जूझ रही थीं जिसके बाद फांसी का फंदा लगाकर एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली. फिलहाल उनकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

रेंजुशा का जन्म केरला के कोच्चि में हुआ था. उनके कैरियर की बात करें तो टीवी सीरियल्स में सपोर्टिंग रोल के लिए जाना जाता रहा है. उन्होंने एक टीवी शो एंकर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने 'स्त्री' से अपना टीवी सीरीयल डेब्यू किया था. 

रेंजुशा मेनन कई टीवी सीरीयल में काम कर चुकी है. वह 'सिटी ऑफ गॉड', 'मैरीकुंडोरु कुंजाडु' जैसे कई टेलीविजन शो में भाग ले चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया.

calender
30 October 2023, 06:04 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!