यौन शोषण के आरोप पर मलयालम एक्टर निविन पॉली ने दी सफाई, कहा- 'सब झूठ है'

Nivin Pauly: मलयालम इंडस्ट्री के फेमस एक्टर निविन पॉली पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया गया है. महिला ने एक्टर पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ केस भी दर्ज कराया है. अब इस मामले में एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और महिला द्वारा लगाए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Nivin Pauly on Sexual Allegations: हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के कुछ दिन बाद ही मलयालम एक्टर निविन पॉली पर मंगलवार को यौन शोषण का आरोप लगाया गया है. 40 साल की एक महिला ने केरल के एर्नाकुलम स्थित ओन्नुकल पुलिस थाने में निविन समेत 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. आरोपियों में श्रेया नाम की एक महिला भी शामिल है. इसके साथ-साथ प्रोड्यूसर एके सुनील, बीनू बशीर, कुट्टन और निविन पॉली का नाम है. पीड़ित महिला का आरोप है कि एक्टर ने दुबई में उनके साथ दुष्कर्म किया था.

इस मामले पर अब एक्टर निविन का बयान सामने आया है. उन्होंने महिला द्वारा लगाए सभी आरोप को खारिज कर दिया है और आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद और झूठ बताया है. अपनी शिकायत में महिला ने दावा किया है कि उसे फिल्मों में काम करने का मौका देने का वादा करके धोखा दिया गया. उसने यह भी दावा किया कि भारत के बाहर छह लोगों के एक समूह ने उसका यौन शोषण किया, जिसमें एक्टर पॉली भी शामिल हैं जिन्हें छठे आरोपी के रूप में आरोपित किया गया है.

यौन शोषण के आरोप पर एक्टर ने दी सफाई

मंगलवार शाम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए मलयालम एक्टर निविन पॉली ने महिला द्वारा लगाए गए सभी आरोपो को खारिज कर दिया है. एक्टर ने कहा, 'मैं नहीं जानता कि वह कौन है, मैंने उसे कभी नहीं देखा और न ही उससे बात की है. मैं आरोपों को गलत साबित करने के लिए किसी भी हद तक जाऊंगा.' उन्होंने आगे कहा कि सच्चाई सामने आने में समय लगेगा और इसके लिए मैं सभी के साथ सहयोग करूंगा. 45 दिन पहले पुलिस ने मुझे फोन करके बताया कि मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. मैंने कहा कि मैंने कभी महिला शिकायतकर्ता को नहीं देखा और न ही उससे मुलाकात की, जिसके बाद पुलिस ने मामला बंद कर दिया.'

आरोपों के पीछे पॉली ने बताया साजिश

एक्टर ने कहा, 'इसके पीछे कोई साजिश हो सकती है. इस तरह के आरोप (मेरे खिलाफ) लगाने में अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं. मेरा परिवार मेरे साथ है. मैंने सबसे पहले अपनी मां को फोन किया, उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है. मैं यह केस सिर्फ अपने लिए नहीं लड़ूंगा, बल्कि उन सभी के लिए लड़ेंगे जो इस तरह के फर्जी आरोपों के कारण परेशानी में हैं. एक व्यक्ति, एक निर्माता को छोड़कर, मैं बाकी लोगों को नहीं जानता जिनका नाम इस मामले में लिया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि वह दुबई में निर्माता से मिले थे.

पॉली ने आरोपों को बताया झूठा

एक्टर निविन पॉली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कहा, 'मुझे एक झूठी खबर मिली है, जिसमें मुझ पर एक लड़की के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया गया है. कृपया जान लें कि यह पूरी तरह से झूठ है. मैं इन आरोपों को निराधार साबित करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हूं और जिम्मेदार लोगों को सामने लाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाऊंगा. बाकी मामले कानूनी तौर पर निपटाए जाएंगे.

कौन हैं निविन पॉल

आपको बता दें कि निविन पॉली मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़ा नाम है. उनकी शानदार अभिनय के लिए दो बार केरल फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. उन्होंने अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कई बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. साल 2016 में अपने बैनर मिस्टर पॉली जूनियर पिक्चर्स के तहत 'एक्शन हीरो बीजू' के साथ निर्माता की भूमिका निभाई, जो सुपर ग्रॉसर साबित हुई.

मलयालम इंडस्ट्री में खलबली

पिछले महीने काफी विलंब के बाद हेमा समिति की रिपोर्ट जारी होने के बाद से मलयालम फिल्म उद्योग में परेशानी बढ़ गई है, जिसमें फिल्म जगत में महिलाओं के बड़े पैमाने पर यौन शोषण का खुलासा किया गया है. केरल पुलिस ने अभिनेत्रियों की शिकायतों के आधार पर अब तक फिल्म उद्योग से नौ लोगों सहित 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. जिन लोगों पर आरोप है उनमें अभिनेता से माकपा विधायक बने मुकेश माधवन, सिद्दीकी, जयसूर्या, एडावेला बाबू, मनियापिल्ला राजू, निर्देशक रंजीत और वीके प्रकाश तथा प्रोडक्शन अधिकारी विचू और नोबेल शामिल हैं.

calender
04 September 2024, 10:39 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!