मीरा राजपूत खत्म करने जा रही थीं शाहिद कपूर से अपना रिश्ता, जानिए आखिर क्या हुआ दोनों के बीच?

शाहिद और मीरा की शादी को लगभग 8 साल हो गए हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब मीरा ने शाहिद को छोड़ने का फैसला कर लिया.

JBT Desk
JBT Desk

एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक है. इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के प्रति अपना प्यार भी जाहिर करते नजर आते हैं. शाहिद और मीरा की शादी को लगभग 8 साल हो गए हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब मीरा ने शाहिद को छोड़ने का फैसला कर लिया. संयोग से, जब शाहिद और मीरा की शादी हुई, तब अभिनेता की फिल्म 'उड़ता पंजाब' रिलीज हुई थी. एक्टर ने एडिटिंग रूम में अपनी पत्नी को ये फिल्म दिखाई थी. एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया आखिर क्या हुआ था.

फिल्म 'उड़ता पंजाब' देखने के बाद एक्ट्रेस ने शाहिद से अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया. फिल्म देखने के दौरान मीरा ने शाहिद से कहा, 'क्या आप इस लड़के की तरह हैं? मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती. मीरा और मेरी पूरी तरह से अरेंज मैरिज है. इसलिए शुरुआती दिनों में हम एक-दूसरे को ज्यादा नहीं जानते थे.' लेकिन अब शाहिद और मीरा फैन्स को कपल गोल्स देते हैं.

एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था, 'मेरी और मीरा की लड़ाई के बाद सब कुछ ठीक होने में कम से कम 15 दिन लग जाते हैं. जिससे मुझे बहुत तनाव होता है.' रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद को मीरा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. मीरा और शाहिद के बीच 13 साल का अंतर है. शाहिद मीरा से 13 साल बड़े हैं. दोनों ने 2015 में शादी कर ली.शाहिद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं. शाहिद अपने बिजी शेड्यूल में चाहे कितने भी व्यस्त क्यों न हों, वह परिवार के लिए समय निकाल ही लेते हैं. शाहिद और मीरा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. 
 

calender
25 May 2024, 06:11 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!