ये परंपरा ये गद्दी...सत्ता और ताकत की खेल में भिड़ेंगे कालीन भैया और गुड्डू, क्या बदल जाएगा मिर्जापुर का इतिहास

Mirzapur 3 Review: मिर्जापुर वेब सीरीज दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है. इसका पार्ट वन और पार्ट 2 को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. वहीं कल रात 12 बजे मिर्जापुर पार्ट 3 रिलीज किया गया है. इस शो के सबसे पॉपुलर किरदार मुन्ना भैया और गुड्डू भैया को लोग खूब पसंद करते हैं. इसके अलावा उनके डायलॉग भी कमाल के होते हैं जो खूब पसंद किए जाते हैं. तो चलिए जानते हैं पार्ट 3 क्या कुछ खास होने वाला है.

JBT Desk
JBT Desk

Mirzapur Season 3 Review: 'मिर्जापुर 3' आज प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. इस बार दर्शकों को मुन्ना भैया की कमी खलने वाली है, लेकिन गुड्डू भैया फिर से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो सकते हैं. बता दें कि, मिर्जापुर की कहानी साल 2018 से शुरू हुई थी. इस कहानी में नया मोड़ साल 2020 में तब आया जब कालीन भैया के लिए काम करने वाले गुड्डू भैया को उनकी सच्चाई समझ आई. मिर्जापुर का तीसरा सीजन पूरे साल बाद आया जिसे देखने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं. हालांकि, इस सीजन में मुन्ना भैया को लोग काफी मिस करने वाले हैं क्योंकि वो इस शो में नजर नहीं आएंगे.

हिंदी फिल्मों के हीरो हैं हम, हमें कोई नहीं मार सकता, हम अमर हैं...देहाती इलाकों की कच्ची साजिश, एड्रेनालाईन और मन को लुभाने वाले मिर्जापुर वेब सीरीज का सीजन 3 कल रात रिलीज कर दिया गया है. 'मिर्जापुर 3' आज प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. यह एक पावर-पैक सीरीज़ है जो खास कर नौजवानों का फेवरेट शो है. मिर्जापुर शो को शुरू से देखने वाले इस कहानी के हर एक किरदार से लेकर डायलॉग तक को जानते हैं.मुन्ना भैया के सख्त रवैये और गुड्डू पंडित की बहादुरी के किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है हालांकि, इस बार दर्शकों को मुन्ना भैया की कमी खलने वाली है.

मिर्जापुर 3 की कहानी

मिर्जापुर 3 की कहानी की बात करें तो इस बार मुन्ना भैया को ऑडियंस मिस करने वाले हैं क्योंकि वो इस दुनिया से जा चुके हैं. कालीन भैया कोमा में है और गुड्डू भैया मिर्जापुर  की सत्ता पर बैठ चुके हैं. हालांकि, पूर्वांचल का बाहुबली कौन होगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा क्योकि, शरद शुक्ला को भी पूर्वांचल की गद्दी चाहिए और शत्रुघ्न को भी चाहिए. पार्ट 3 में रॉबिन और डिंपी की लव स्टोरी भी आगे बढ़ती दिखी. गद्दी पर कौन बैठेगा, कालीन भैया का क्या होगा, ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

मिर्जापुर 3 कैसी सीरीज है

मिर्जापुर 3 वेब सीरीज अपने आप में भौकाल है. ऐसे हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस शो का एक अलग फैन बेस है. इस सीरीज को देखने के लिए लोग खासतौर पर छुट्टी लेते हैं लेकिन इस बार यानी मिर्जापुर 3 कुछ खास नहीं है क्योंकि, इस बार मुन्ना भैया मिसिंग है. सीरीज थोड़ी खींची हुई लगेगी साथ ही भौकाल मचाने वाले सीन भी थोड़ा कम है. इस बार कालीन भइया भी भौकाल मचाते हुए नहीं दिखेंगे. हालांकि, शो के कुछ सीन ऐसे हैं जो आपको अच्छी लग सकती है. इस शो की सारी जिम्मेदारी गुड्डू भैया के कंधों पर हैं और उनकी कहानी काफी दिलचस्प है जो लोगों को देखकर मजा आता है. मिर्जापुर से दर्शकों को काफी ज्यादा उम्मीदें होती हैं ऐसे में मेकर्स ने मेहनत तो की है अब देखना ये है कि, लोगों को पसंद आती है ये नहीं.

calender
05 July 2024, 07:02 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो