Bhool Bhulaiya 3: वापस आ रही है मोंजोलिका, क्या आपने देखा भुलभुलैया 3 का खौफनाक टीजर?

भुलभुलैया फिल्म 2007 में रिलीज़ हुई थी और इसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. फिर 2022 में इसका सीक्वल भुलभुलैया 2 दर्शकों के सामने आया. इसमें अक्षय कुमार की जगह अभिनेता कार्तिक आर्यन ने ली थी. कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं. अब फिल्म 'भुलभुलैया 3' का ऐलान हो गया है. इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

भुलभुलैया  फिल्म 2007 में रिलीज़ हुई थी और इसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. फिर 2022 में इसका सीक्वल भुलभुलैया 2 दर्शकों के सामने आया. इसमें अक्षय कुमार की जगह अभिनेता कार्तिक आर्यन ने ली थी. कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं. अब फिल्म 'भुलभुलैया 3' का ऐलान हो गया है. इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है. 

इसमें कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. इस तीसरे पार्ट को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है. 2007 के बाद ऐसा लग रहा है कि विद्या एक बार फिर इस फिल्म में मोनजोलिका का किरदार निभाएंगी और दर्शकों को डराएंगी.

भुलभुलैया 3 के टीजर आउट

भुलभुलैया 3 के टीजर की शुरुआत 'आमी जे तोमार' के ऑडियो से होती है. इसमें एक बार फिर विद्या बालन का खौफनाक लुक देखने को मिल रहा है. जैसा कि पहले एपिसोड में उन्हें एक हाथ से बिस्तर उठाते हुए दिखाया गया था, वही सीन इस टीज़र में फिर से दिखाया गया है. इस बार वह जोर से चिल्लाते हुए बड़ी कुर्सी को एक हाथ से उठा लेती है. 

कार्तिक आर्यन आएंगे नजर

तीसरे एपिसोड में कार्तिक आर्यन एक बार फिर रूह बाबा का किरदार निभाएंगे. उसे मोनजोलिका पर कब्ज़ा करने का काम सौंपा गया है. इसमें रूह बाबा की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी. इस फिल्म में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के भी नजर आने की अफवाह थी, लेकिन टीजर में उनकी कोई झलक नहीं है.

टीजर ने मचाया बवाल

आकाश कौशिक ने 'भुलभुलैया 3' की कहानी, पटकथा और संवाद लिखे हैं. टीजर से ये समझ आ रहा है कि ये तीसरा पार्ट कॉमेडी से ज्यादा हॉरर है. 2022 में 'भुलभुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. उस वक्त हिंदी सिनेमा पर कोरोना महामारी की मार पड़ी थी. ऐसे कठिन समय में कार्तिक की फिल्म ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचते हुए 185 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

calender
27 September 2024, 09:53 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो