2 बच्चों की मां लेकिन जीवन में कोई मर्द नहीं, ये मशहूर एक्ट्रेस बुढ़ापे में ढूंढ रही प्यार!

Sushmita Sen On Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आज फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस में से एक है वे अपनी पर्शनल लाइफ को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा माना जाता है कि उनके कई अफेयर रहे हैं हालांकि एक्ट्रेस ने शादी नहीं की लेकिन उनका नाम ललित मोदी के साथ जोड़ा जाता था.

JBT Desk
JBT Desk

Sushmita Sen On Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आज फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस में से एक है वे अपनी पर्शनल लाइफ को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा माना जाता है कि उनके कई अफेयर रहे हैं हालांकि एक्ट्रेस ने शादी नहीं की लेकिन उनका नाम ललित मोदी के साथ जोड़ा जाता था वहीं खुद से 16 साल छोटे रोहमन शॉल संग भी उनका रिश्ता चर्चा में रहा है.

3 साल से सिंगल हूं

एक्ट्रेस हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्शनल लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर बात की. इस दौरान एक्ट्रेस ने साफ- साफ कह दिया कि वे फिलहाल किसी को डेट नहीं कर रही है और 3 साल से अकेली हैं. आइए जानते हैं एक्ट्रेस बातचीत कर क्या कुछ कहा है.

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस का नाम पहले रोहमन शॉल संग जुड़ा था दोनों एक दूसरो को डेट करने के बाद अलग हो गए थे लेकिन हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है जिसमें रोहमन सुष्मिता को फैंस से प्रोटेक्ट करते हुए दिखें थे. एक्ट्रेस ने रोहमन से पैचअप के सवाल पर भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है. वायरल हो रहे वीडियो के बाद दोनो के पैचअप खबरों ने तूल पकड़ा. लेकिन एक्ट्रेस ने सभी बातों पर विराम लगाते हुए कहा कि वह 3 साल से सिंगल हैं.

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे

इसके साथ ही एक्ट्रेस सुष्मिता सेन रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में शामिल हुईं है इस दौरान उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि कि 2021 से किसी के रिलेशनशिप में नहीं हूं एक प्रकार से दो या तीन साल से सिंगल हूं. मेरे जीवन में कई बेहतरीन लोग ऐसे हैं जो मेरे दोस्त हैं.

calender
21 July 2024, 04:29 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!