कंगना की ‘इमरजेंसी’ में नया ड्रामा, धमकियों और देरी के बीच कब होगी फिल्म रिलीज?

Emergency: कंगना रनौत की नई फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर एक दिलचस्प ट्विस्ट सामने आया है. फिल्म की रिलीज तारीख में देरी हो गई है और कंगना को जान से मारने की धमकियान भी मिल रही हैं. क्या ये धमकियां फिल्म की राह में बड़ी बाधा बनेंगी? कंगना का कहना है कि वे पूरी तरह आश्वस्त हैं कि फिल्म जल्दी ही पर्दे पर आएगी लेकिन इन समस्याओं के बीच रिलीज की सही तारीख का इंतजार करना होगा. इस बीच फिल्म प्रेमी और कंगना के समर्थक दोनों ही बेसब्री से इसके आने का इंतजार कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Emergency: कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इमरजेंसी' के रिलीज को लेकर एक नई मुश्किल सामने आई है. दरअसल इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिलने में देरी हो रही है जिसके चलते इसके प्रदर्शन की तारीख को आगे बढ़ाना पड़ा है. इस देरी के बीच कंगना को जान से मारने की धमकियां भी मिली हैं, जिनसे वे काफी चिंतित हैं लेकिन उनके हौसले बुलंद हैं. कंगना का मानना है कि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी, संभवतः अगले 10 दिनों में.

कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे चर्चित और विवादास्पद हस्तियों में से एक हैं. उन्होंने अपनी मेहनत और अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में एक खास स्थान बनाया है. उनकी नई फिल्म 'इमरजेंसी' देश के सबसे महत्वपूर्ण ऐतिहासिक घटनाक्रम पर आधारित है जिसमें कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. इस भूमिका के लिए कंगना ने काफी रिसर्च और तैयारी की है ताकि वह इस जटिल किरदार को सही तरीके से निभा सकें.

आपातकाल पर बनी है फिल्म

फिल्म की कहानी 1975 में लागू की गई आपातकाल की स्थिति पर केंद्रित है जब इंदिरा गांधी ने संविधान के तहत असाधारण शक्तियों का उपयोग किया था. कंगना ने इस विषय को लेकर बेहद गंभीरता से काम किया है और इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं. उनका कहना है कि यह फिल्म दर्शकों को एक अलग नजरिया प्रदान करेगी और भारतीय राजनीति के उस कालखंड की गहराई को उजागर करेगी. 

धमकियों से डरती नहीं कंगना

हालांकि फिल्म के सेंसर मुद्दों और धमकियों के बावजूद कंगना का हौसला कायम है. वे मानती हैं कि यह फिल्म दर्शकों के सामने आनी चाहिए और इसके माध्यम से वे एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक घटना को उजागर करना चाहती हैं. कंगना के मुताबिक 'इमरजेंसी' केवल एक फिल्म नहीं, बल्कि एक ऐतिहासिक दस्तावेज है जो भविष्य के लिए एक महत्वपूर्ण सबक पेश करता है.

इस बीच कंगना के समर्थक और फिल्म प्रेमी उनकी फिल्म के जल्द रिलीज होने की उम्मीद कर रहे हैं. सेंसर बोर्ड के साथ इन समस्याओं का समाधान जल्द ही निकलेगा और कंगना की यह महत्वाकांक्षी परियोजना दर्शकों तक पहुंचेगी. 

calender
01 September 2024, 10:24 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!