हार्दिक से नताशा को नहीं मिलेगी एक भी फूटी कौड़ी? मां को लेकर किया बड़ा खुलासा

हार्दिक पांड्या ने साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने 50 प्रतिशत प्रॉपर्टी मां के नाम पर रखा है.

JBT Desk
JBT Desk

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर हार्दिक पांडया को लेकर  इन दिनों चर्च में बने हुए हैं. सोशल माीडिया पर खबर चल रही है कि हार्दिक पांडया और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक का तलाक होने वाला है. उन दोनों के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. ये भी बताया जा रहा है कि दोनों जल्द डिवोर्स लेने वाले हैं. हालांकि इस पर कोई आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं किया गया है. लेकिन हार्दिक पांडया ने एक इंटव्यू में ऐसी बात बोली है जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 

वीडियो में हार्दिक पांडया अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बता रहे हैं. जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी 50 % प्रॉपर्टी उनके नाम नहीं है. उनके पापा, भाई और उनकी प्रॉपर्टीज 50-50 % जिसमें नाम है वो उनकी मां हैं. 

हार्दिक पांड्या के पास 50% प्रॉपर्टी

गौरव कपूर के ब्रेकफास्ट शो विद चैंपियन्स में हार्दिक पांड्या ने बताया था कि उनकी प्रॉपर्टी का  आधा हिस्सा उनकी मां के नाम पर है. उनके परिवार का उनकी प्रॉपर्टी पर हिस्सा है खासकर उनकी मां का क्योंकि वो 50 % की हिस्सेदारी हैं. वायरल वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं  'तुम्हारे अकाउंट में मैं पार्टनर रहूंगी तो, मेरी मां का 50% शेयर पापा और भाई के भी अकाउंट में है. घर से लेकर कार सबकुछ उनके नाम है. 

'अपने हिस्से का 50 प्रतिशत किसी को नहीं दूंगा'

गौरव कपूर के ब्रेकफास्ट शो विद चैंपियन्स में  हार्दिक पांड्या से जब उनकी प्रॉपर्टी के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि 'तुम्हारे अकाउंट में मैं पार्टनर रहूंगी तो, मेरी मां का 50% शेयर पापा और भाई के भी अकाउंट में है. घर से लेकर कार सबकुछ उनके नाम है.  मेरा भरोसा नहीं, मैंने कुछ भी मेरे नाम पर नहीं लिया, मैं भविष्य में किसी को भी अपने हिस्से का 50 प्रतिशत किसी को नहीं देना चाहता हूं.' इस बात से हार्दिक ने तब ही साफ कर दिया था कि जो भी उनकी वाइफ होंगी और वो उनसे अलग हुए तो उनके पास उन्हें देने के लिए कुछ भी नहीं होगा. 
 

calender
26 May 2024, 08:13 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!