न कोई प्रमोशन, न बड़ा स्टार, फिर भी इस फिल्म के सुपरहिट होने की संभावना, जानें क्या है खास

Kill Movie: भारत में फिल्म 'किल' की मीडिया स्क्रीनिंग्स हो चुकी हैं. धर्मा प्रोडक्शंस की नई एक्शन फिल्म 'किल' में लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला लीड रोल में हैं. इस फिल्म की खास बात ये है कि इसका न ही कोई धमाकेदार प्रमोशन किया गया और न ही इस फिल्म के बारे में लोगों को पता है. फिर भी इस फिल्म के सुपरहीट होने की आशंका जताई जा रही है. आइए जानते हैं ये फिल्म कब रिलीज की जाएगी और इस फिल्म में आखिर क्या खास है.

JBT Desk
JBT Desk

Kill Movie: करण जौहर की फिल्में रोमांन्स और लव स्टोरी से रिलेटिड होती हैं. लेकिन इस बार करण जौहर ने कुछ अलग पेश किया है. वो एक ऐसी एक्शन फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं, जिसका एक्शन और वायलेंस दुनिया भर में सभी का अटेंशन अपनी तरफ खींच रही है. इसका नाम है 'किल'. इस शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही 'किल' में लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला ने काम किया है. ऑस्कर विनिंग डाक्यूमेंट्रीज प्रोड्यूस कर चुकीं गुनीत मोंगा मों ने करण के साथ मिलकर 'किल' प्रोड्यूस की है.

करण की प्रोड्यूस की हुई, एक ऐसी एक्शन फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसका एक्शन और वायलेंस दुनिया भर में अटेंशन पा चुका है.  इसी शुक्रवार थिएटर्स में रिलीज होने जा रही 'किल' में लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला काम किया है. ऑस्कर विनिंग डाक्यूमेंट्री ज प्रोड्यूस कर चुकीं गुनीत मोंगा मों ने करण के साथ मिलकर 'किल' प्रोड्यूस की है.

फिल्म में कोई स्टार नहीं 

करण जौहर की प्रड्यूस की गई फिल्म 'किल' की कास्ट काफी अच्छी तरीके से की गई है. इस फिल्म के हीरो लक्ष्य की ये पहली फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे राघव जुयाल इससे पहले 'स्ट्रीट डांसर 3डी' और 'किसी का भाई किसी की जान' में सपोर्टिंग किरदार निभा चुके हैं. 'किल' की लीड एक्ट्रेस तान्या मानिकतला को लोगों ने 'फ्लेम्स' और 'अ सूटेबल बॉयज' जैसी वेब सीरीज में देखा है मगर ये उनकी पहली बड़ी फिल्म है.

इंटरनेशनल तारीफें बटोर रही फिल्म

इस फिल्म का प्रीमियर पिछले साल टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में किया गया था. जिसमें फिल्म फेस्टिवल से 'किल' के रिव्यू काफी दमदार थे. इसमें कोलाइडर ने लिखा कि ये 'कल्ट क्लासिक बनने वाली है.' वैरायटी में इस फिल्म को  'इंडिया की सबसे वायलेंट फिल्म' कहा गया, तो सीजी मैगजीन ने इसे साल की सबसे बेस्ट एक्शन फिल्मों में से एक बताते हुए लिखा कि 'एक्शन फैन्स इसपर नजर बनाए रखें.'

हॉलीवुड रीमेक अनाउंस 

फिल्म 'किल' को लेकर खास बात ये है कि रिलीज से पहले ही इसका हॉलीवुड रीमेक अनाउंस हो गया. हॉलीवुड की बेस्ट एक्शन फिल्मों में से एक, कियानू रीव्स की 'जॉन विक' बना चुका प्रोडक्शन हाउस और स्टूडियो, 'किल' का इंग्लिश रीमेक बनाने जा रहे हैं. एक्शन फिल्मों के लिए हॉलीवुड फिल्में जनता की फेवरेट फिल्में रही हैं. लेकिन जिस तरह की तारीफें मिली हैं, उससे ये बात तो साफ है कि फिल्म में कुछ बात है.

इस दिन होगी रिलीज

सिनेमाघरों में फिल्म 'कल्कि 2898 AD' जमकर कमाल कर रही है. लोगों फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. पहले हफ्ते में ही फिल्म ने काफी तगड़ी कमाई कर ली है. वहीं दूसरी और फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. जिसके बाद अब ये देखना होगा कि बिना कोई धमाकेदार प्रमोशन के फिल्म कितनी हिट साबित होती है. 

calender
04 July 2024, 08:42 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो