OMG 2: ‘ओमएजी 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, शिवदूत अक्षय कुमार और भक्त पंकज त्रिपाठी की दिखी दमदार जोड़ी

OMG 2 Trailer: कई बदलाव के बाद आखिरकार ओमएजी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसका फैंस को लंबे समय से इंतजार था.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

OMG 2 Trailer: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'ओह माय गॉड 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फैंस लंबे समय से 'ओएमजी 2' के ट्रेलर का इंतजार रहे थे. इससे पहले ओएमजी सुपर-डुपर हिट हुई थी. दरअसल, ये ट्रेलर 2 अगस्त को ही रिलीज होने वाला था, लेकिन आर्ट डिजाइनर नितिन देसाई की मौत की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया था.

दरअसल, 'ओएमजी 2' फिल्म को लेकर कई बदलाव किए गए है. इसके बाद गुरूवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ओएमजी 2 के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. यूट्यूब पर रिलीज होने के एक घंटे के भीतर ही करीब दो मिलियन बार फिल्म का ट्रेलर देखा जा चुका है.  

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की 'ओएमजी 2' फिल्म भगवान और भक्त के बीच के रिश्ते पर आधारित है. इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार शिवदूत और पंकज त्रिपाठी भक्त के रूप में नजर आने वाले है. ट्रेलर में अक्षय और पंकज की जोड़ी में दमदार दिख रही है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखा दिया है.

11 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी ​रिलीज

यह फिल्म 2012 में आई 'ओह माय गॉड' (ओएमजी) का सीक्वल है. ये फिल्म सुपर हिट हुई थी. जिसमें अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी ने कमाल किया था. अब 11 साल के लंबे समय के बाद इस फिल्म का सीक्वल बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म 11 अगस्त, 2023 सिनेमाघरों में  रिलीज होगी. इसी दिन सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' भी रिलीज होगी. ऐसे में ​दोनों फिल्मों में जोरदार टक्कर देखने का मिलेगी. 

calender
03 August 2023, 12:36 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!