पायल मलिक हुईं बिग बॉस के घर से बाहर, वीडियो शेयर कर किसपर लगाया इल्जाम?

Bigg Boss Elimination: बिग बॉस ओटीटी 3 में मनोरंजन का तड़का लगाने वाली अरमान की फैमिली अब अधूरी हो गई है. अरमान मलिक अपने दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस के घर में गए थे, जहां पर अब सिर्फ एक पत्नी ही दिखाई देने वाली है. अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक को घर से बेघर कर दिया गया है. इस हफ्ते घर वालों ने पायल को घर से बाहर निकालने के लिए नॉमिनेट किया था, जिसके बाद वो बाहर आईं.

JBT Desk
JBT Desk

Bigg Boss Elimination: बिग बॉस ओटीटी 3 की प्रतियोगी पायल मलिक को दर्शकों से वोट नहीं मिलने के बाद रविवार रात शो से बाहर कर दिया गया. JioCinema के आधिकारिक पेज ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. पायल ने अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ शो में हिस्सा लिया था. 

पायल हुईं घर से बाहर 

प्रतियोगियों से बात करते हुए शो के होस्ट अनिल कपूर ने कहा कि 'बाहरवाला' (बाहरी व्यक्ति) ने दो प्रतियोगियों को नामांकन से बचाया. वो थे अरमान मलिक और दीपक चौरसिया. साईं केतन राव, जो बिग बॉस ओटीटी हाउस में 'बहारवाला' थे, उन्होंने एक टास्क के दौरान सना सुल्तान को एलिमिनेशन से बचाया और 'बहारवाला' टैग हटा दिया.  

किसने लिया पायल का नाम

रविवार को पायल के साथ लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी का नाम भी नॉमिनेटिड लोगों में शामिल था. जब अनिल ने प्रतियोगियों से पूछा कि कौन बाहर होगा, तो सभी ने आत्मविश्वास से कहा कि उनके प्रशंसक उन्हें बेघर होने से बचाएंगे. हालांकि, रणवीर शौरी और सई ने कहा कि पायल के बेघर होने के चांस ज्यादा हैं. 

अनिल ने अरमान से पूछा कि अगर पायल बाहर हो गईं तो क्या होगा? अरमान ने कहा, "मैं तैयार हूं, अगर वह एलिमिनेट हो जाती है तो वह घर चली जाएगी और हमारे चार बच्चों की देखभाल करेगी. और अगर वह रहती है तो उसने ऐसा कुछ भी नहीं किया है जिससे वह इतनी जल्दी एलिमिनेट हो जाए.

इस जवाब पर अनिल ने कहा, "चित भी मेरी हमारी पट भी मेरी." इसका मोटे तौर पर मतलब है कि चीजों को दोनों तरह से रखना. इसके बाद उन्होंने घोषणा की कि पायल को शो से बाहर कर दिया गया है. शो के पहले हफ्ते में ये दूसरा एविक्शन है. बॉक्सर नीरज गोयत पहले ही शो से बाहर हो गए थे. वीकेंड का वार के दूसरे दिन राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी अपनी आने वाली फिल्म किल का प्रमोशन करने पहुंचे.

घर से बाहर आने के बाद पायल मलिक ने एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद कहा. उन्होंने कहा कि वो अच्छा खेलीं लेकिन इसमें फैंस की कोई गलती नहीं है गलती घर वालों की है जिन्होंने उन्हें घर से बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया. 

calender
01 July 2024, 08:32 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो